लव मैरिज..कारोबार..पति की हत्या, फिर लव मैरिज अब उसी का मर्डर, सीतामढ़ी की पूजा का दुश्मन कौन?

58
लव मैरिज..कारोबार..पति की हत्या, फिर लव मैरिज अब उसी का मर्डर, सीतामढ़ी की पूजा का दुश्मन कौन?

लव मैरिज..कारोबार..पति की हत्या, फिर लव मैरिज अब उसी का मर्डर, सीतामढ़ी की पूजा का दुश्मन कौन?


सीतामढ़ी: लव मैरिज कर अपनी शर्तों पर जिंदगी की गाड़ी आगे बढ़ रही थी। तभी पति की हत्या हो गई। बिजनेस को उसने खुद ही संभाल लिया। मगर सबकुछ देखना इतना आसान नहीं थी। तभी उसकी जिंदगी में एक और शख्स आया। हंसी-खुशी जिंदगी एक बार फिर पटरी पर लौट आई। दोनों ने मिलकर बिजनेस को और आगे बढ़ाया। सबकुछ ठीकठाक चलने लगा। तभी अचानक उस महिला की ही हत्या हो गई। सीतामढ़ी की पूजा का शव बरामद हुआ है।

थाने में अपहरण का केस, रोड पर मिला शव

गणेशपुर-पकड़ी गांव के रोड पर 6 फरवरी की देर रात अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था। बुधवार की शाम उसके दूसरे पति ने शव की पहचान अपनी पत्नी पूजा के रूप में की। मृतका की अबतक जिंदगी लव मैरिज, बिजनेस, पति की हत्या, दूसरा लव मैरिज और उसी की हत्या। मृतका पूजा कुमारी के अपहरण को लेकर पिछले दिनों नगर थाने में दूसरे पति ने मामला दर्ज कराया था।

लव मैरिज, शादी और पति की हत्या

बताया गया है कि पूजा ने लव मैरिज की थी। वो पति धर्मेंद्र कुमार के साथ शहर के नाहर चौक पर किराए के मकान रहती थी। पति धर्मेंद्र पुरानी गाड़ियों की खरीद-बिक्री का काम करता था। वो इस कारोबार से अच्छी आमदनी की और वर्ष 2017-18 में अपना खुद का मकान बनाया। इसी दौरान धर्मेंद्र ने घर में लगाने के लिए लकड़ी नेपाल से मंगवाया। बाद में वो खुद लकड़ी के कारोबार से जुड़ गया। दुर्भाग्य की बात रही कि नया घर बनाने के कुछ ही दिनों बाद धर्मेंद्र की हत्या हो गई।

पति का कारोबार संभालने लगी पूजा

हत्या के बाद पूजा अपने तीन बच्चों के साथ अकेले रहने लगी। इसके साथ ही वो अपने पति के कारोबार को भी संभालने लगी। इस कारोबार में पूजा को धर्मेंद्र का दोस्त प्रवीण मदद करने लगा। कारोबार के सिलसिले में दोनों की नजदीकियां बढ़ती गई और एक-दूसरे को चाहने लगे। ये लव स्टोरी काफी समय तक चली। तीन साल बाद पूजा ने प्रवीण से दूसरी शादी कर ली। दूसरी शादी के बाद एक बेटी हुई। बताया गया कि पिछले कुछ दिनों से पूजा और प्रवीण में अनबन चल रही थी। दोनों अलग-अलग रह रहे थे।

अपहरण का दर्ज कराया था मामला

5 जनवरी को दूसरे पति प्रवीण ने मेहसौल ओपी को एक आवेदन दिया था, जिसमें पुलिस को जानकारी दी थी कि उसकी पत्नी पूजा कुमारी घर से चौक पर सब्जी के लिए गई थी। इसी दौरान शहर के जयप्रकाश पथ निवासी अजय कुमार के पुत्र रवि कुमार और उसकी पत्नी मधुलता सिन्हा ने सफेद रंग की गाड़ी से पूजा का अपहरण कर लिया। प्रवीण ने बताया था कि उसकी पत्नी के मोबाइल पर रवि और उसकी पत्नी मधुलता सिन्हा की ओर से बार-बार धमकी भी दी जा रही थी। रीगा पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतका के दूसरे पति समेत दो को थाने पर बुलाया गया है। वरीय अधिकारी के निर्देश के बाद आगे की कोई कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- अमरेंद्र चौहान

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News