राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक, भाई के घर पर की जा रही पूजा, दुआओं के लिए उठ रहे हाथ

111
राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक, भाई के घर पर की जा रही पूजा, दुआओं के लिए उठ रहे हाथ


राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक, भाई के घर पर की जा रही पूजा, दुआओं के लिए उठ रहे हाथ

देश के जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के हेल्थ से जुड़ी कई सारी अपडेट्स आ रही हैं। 11 दिन हो गए हैं और उनकी हालत में सुधार दिखता नजर नहीं आ रहा है। इस खबर से हर कोई परेशान है। दुआ पढ़ रहा है। उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। वहीं अब कॉमेडियन के बड़े भाई के घर में भी एक पूजा रखी गई है। वहां भी उनके लिए प्रार्थना की जा रही है कि राजी जल्द ठीक हो जाएं और दिल्ली के एम्स से घर लौट आएं।

राजू श्रीवास्तव अभी तक आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनकी तबीयत को लेकर परिवार बहुत चिंतित है। बड़े अस्पताल और नामी डॉक्टर्स का सहारा लेने के बाद परिवारवाले भगवान की शरण में चले गए हैं। दिल्ली में राजू के बड़े भाई डॉ सीपी श्रीवास्तव ने घर पर पत्नी और परिवार के साथ मिलकर एक विशेष पूजा का आयोजन किया है। यहां राजू के जल्द ठीक होने की मन्नत मांगी जा रही है।

‘जो दुनिया को हंसाता है, वो सीरियस रहना डिजर्व नहीं करता’, राजू श्रीवास्तव की अनसुनी कहानी सुनील पाल की जुबानी
पूजा में राजू के पत्नी और बच्चे भी शामिल
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये पूजा पिछले दो दिनों से चल रही है। और अभी पांच दिन और चलेगी। मतलह पूरे एक हफ्ते की इस पूजा से राजू के स्वस्थ होने की कामना की जा रही है। कई बड़े पंडित इस पूजा को विधि-विधान के साथ कर रहे हैं। इसमें कॉमेडियन की पत्नी शिखा और उनके बच्चे भी इस पूजा में बैठे हैं।

navbharat times -Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की तबीयत में नहीं सुधार, AIIMS के डायरेक्टर ने कहा- हालत नाजुक है
राजू के ठीक होन के लिए परिवार ने की पूजा
इस पूजा के बारे में राजू के भाई काजू श्रीवास्तव के साले प्रशांत ने बताया था कि वह विशेष पूजा का आयोजन कर रहे हैं, जिससे भगवान की कृपा कॉमेडियन पर बनी रहे। और वह जल्द ठीक होकर घर लौट आएं। उन्होंने आगे बताया कि डॉक्टर का कहना है कि तीन दिन पहले राजू के ब्रेन में स्वेलिंग आ गई थी। लेकिन बाद में उनकी हालत में सुधार दिख रहा है और फिर से वह खराब न हो इसलिए परिवार पूजा-पाठ का सहारा ले रहा है।

navbharat times -​Raju Srivastava Health Update: कंट्रोल में राजू श्रीवास्‍तव का ब्‍लड प्रेशर, ICU में पत्‍नी के जाने पर भी रोक
राजू की हालत पर डॉक्टर्स का है ये कहना
बता दें किएम्स के डॉक्टर रणदीप गुलेरिया ने Raju Srivastava की स्थिति के बारे में बताया था कि उनकी हालत अभी नाजुक है और वह अभी भी आईसीयू में ही हैं। डॉक्टर ने आगे कॉमेडियन के बारे में कुछ भी बताने से मना कर दिया था। बस कहा था कि यह एक मरीज और उनके परिवार का निजी मामला है, इसलिए कुछ कमेंट नहीं कर सकते।



Source link