बायकॉट के शोर के बीच लीक हुई ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की कहानी? आलिया भट्ट देंगी रणबीर को धोखा

112
बायकॉट के शोर के बीच लीक हुई ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की कहानी? आलिया भट्ट देंगी रणबीर को धोखा


बायकॉट के शोर के बीच लीक हुई ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की कहानी? आलिया भट्ट देंगी रणबीर को धोखा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। सोशल मीडिया पर जहां एक ओर लगातार फिल्‍म के बायकॉट की मांग हो रही है, वहीं अयान मुखर्जी की इस फिल्‍म के गाने ‘केसरिया’ पर जमकर इंस्‍टाग्राम रील्‍स बन रहे हैं। आठ साल के लंबे इंतजार के बाद बनकर तैयार हुई इस फिल्‍म की कहानी में हर किसी की दिलचस्‍पी है। ऐसा इसलिए भी है कि फिल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अम‍िताभ बच्‍चन, नागार्जुन, मौनी रॉय के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के कैमियो की भी चर्चा है। फिल्‍म का टीजर और ट्रेलर देखकर हर किसी ने यही अंदाजा लगाया है कि मौनी रॉय इस फिल्‍म की विलेन हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर फिल्‍म की कहानी लीक होने का दावा किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्‍म की असली विलेन मौनी रॉय नहीं, बल्‍क‍ि आलिया भट्ट हैं।

Brahmastra Story Leaked: साल 2022 की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍मों में शुमार ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी को लेकर जो दावे किए जा रहे हैं, वह न सिर्फ मजेदार हैं बल्‍क‍ि इसमें भरपूर ड्रामा भी है। टीजर-ट्रेलर से यह बात पहले ही साफ है कि रणबीर कपूर इस फिल्‍म में शिवा के किरदार में है, जो अग्‍न‍ि अस्‍त्र हैं। ट्रेलर में अमिताभ बच्चन का किरदार श‍िवा को यह समझाता है कि वो खुद अग्‍न‍ि अस्त्र है। मौनी रॉय इसमें विलेन के खौफनाक रोल में नजर आईं और वह ब्रह्मास्‍त्र को पाने के लिए अपनी सेना के साथ नजर आती हैं। जबकि ट्रेलर में हमने जो देखा, उसमें आलिया भट्ट एक सीधी-सादी सी लड़की है, जिससे रणबीर कपूर के किरदार श‍िवा को प्‍यार हो जाता है। लेकिन अब यूजर्स का दावा है कि आलिया असल में विलेन हैं और वह श‍िवा के लिए हनी ट्रैप बनकर आती हैं।

पहले यहां ‘ब्रह्मास्‍त्र’ का ट्रेलर देखें

क्‍या है ब्रह्मास्‍त्र की कहानी?
सोशल मीडिया के दावों के मुताबिक, फिल्‍म की विलेन ईशा है यानी कि आलिया भट्ट। वो ‘अग्‍न‍ि अस्‍त्र’ यानी शिवा के सहारे बाकी सारे अस्त्रों तक पहुंचना चाहती है। हालांकि, कुछ लोगों का यह भी दावा है कि कहानी में आलिया भट्ट खुद भी एक अस्त्र हैं, जिसका खुलासा फिल्‍म की कहानी में बाद में होता है।

‘ब्रह्मास्‍त्र’ में दीपिका पादुकोण का क्‍या है रोल?
‘ब्रह्मास्‍त्र’ में दीपिका पादुकोण के कैमियो की भी बात कही जा रही है। हालांकि, उनका रोल क्या होगा मेकर्स ने इसको लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन समझा जा रहा है कि दीपिका फिल्‍म में ‘जल अस्त्र’ के रोल में नजर आएंगी। जबकि अमिताभ बच्चन कहानी में शिवा के गुरु बने हैं।

Shah Rukh Khan in Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ से शाहरुख खान का फर्स्ट लुक हुआ लीक, आग से खेलते नजर आए किंग खान
navbharat times -Deepika Padukone: ‘ब्रह्मास्त्र’ में दीपिका पादुकोण भी हैं? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ट्रेलर की ये तस्वीरें
‘ब्रह्मास्‍त्र’ में क्‍या है शाहरुख खान का रोल?
‘ब्रह्मास्‍त्र’ में शाहरुख खान का कैमियो है। टीजर रिलीज से पहले भी फिल्‍म की कहानी के लीक होने का दावा किया गया था। इसके मुताबिक, ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शुरुआत शाहरुख खान के किरदार से ही होगी। वह फिल्‍म में 15-20 मिनट के रोल में दिखेंगे। शाहरुख इसमें एक वैज्ञानिक की भूमिका में हैं, जो एक एनर्जी सोर्स की खोज कर रहा है। यही एनर्जी सोर्स ‘ब्रह्मास्‍त्र’ है।


‘ब्रह्मास्‍त्र’ की कहानी को लेकर हुआ था ये खुलासा
कहानी की विलेन मौनी रॉय इस ब्रह्मास्‍त्र को पाकर दुनिया पर राज करना चाहती है। वो ब्रह्मास्‍त्र चुराने के चक्‍कर में वैज्ञानिक शाहरुख खान की हत्‍या कर देती है। हालांकि, मौनी के किरदार को ब्रह्मास्‍त्र नहीं मिलता है, क्‍योंकि वह ब्रह्मास्‍त्र पांच अलग-अलग हिस्‍सों यानी वायु, अग्‍न‍ि, जल, थल और नभ में बंटा हुआ है। ब्रह्मास्‍त्र को पाने के लिए मौनी के किरदार को इन सभी अस्‍त्रों को पाना होगा और इनके रक्षकों को हराना होगा।





Source link