राजगीर आवासीय स्कूल के स्कूल टॉपर्स हुईं सम्मानित

5
राजगीर आवासीय स्कूल के स्कूल टॉपर्स हुईं सम्मानित

राजगीर आवासीय स्कूल के स्कूल टॉपर्स हुईं सम्मानित


राजगीर आवासीय स्कूल के स्कूल टॉपर्स हुईं सम्मानित
अधिकारियों ने छात्राओं को प्रशस्ति पत्र व मेडल देकर बढ़ाया मान

आम्बेडकर जयंती पर हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम

फोटो :

राजगीर स्कूल : राजगीर आम्बेडकर आवासीय बालिका विद्यालय में मेडल व प्रशस्ति पत्र दिखातीं बच्चियां व अन्य।

बिहारशरीफ, हिन्दुस्तान संवाददाता।

राजगीर आम्बेडकर आवासीय विद्यालय में शनिवार को आम्बेडकर जयंती धूमधाम से मनायी गयी। नौनिहाल बच्चियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में गीत, नृत्य व संगीत से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। नन्हे कलाकारों के आर्कषक नृत्य ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। राजगीर एसडीओ ओमकेश्वर, जिला कल्याण पदाधिकारी पवन कुमार सिन्हा, एसडीओ राजीव रंजन, प्रखंड कल्याण पदाधिकारी आतिया अंजुम, एचएम डॉ. राजीव रंजन ने मैट्रिक व इंटर के साथ ही पहली से 11वीं कक्षाओं की वार्षिक परीक्षाओं में स्कूल के थर्ड टॉपर्स को मेडल व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित कर हौसला बढ़ाया। साथ ही, पेंटिंग, खेलकूद व सांस्कृतिक कार्यक्रम में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्राओं को सम्मानित किया गया।

शिक्षिकाएं हुईं सम्मानित :

पेंटिंग व सांस्कृतिक गतिविधियां में बच्चियों को बेहतर मार्गदर्शन करने पर शिक्षिका नम्रता कुमारी, खेलकूद में रितु सिंह, एंकरिंग के क्षेत्र में बेहतर करने पर स्वीटी रानी को जिला कल्याण पदाधिकारी ने सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया। एचएम ने बताया कि सभी के सहयोग से वर्ष 2026 तक इस स्कूल को देश स्तर पर मॉडल स्कूल के रूप में विकसित करने का संकल्प लिया है। मौके पर विजयानंद सिंह व अन्य मौजूद थे।

ये बच्चियां हुईं सम्मानित :

इंटर कला संकाय की काजल कुमारी, सुमा कुमारी, मंगली कुमारी तो विज्ञान की मोना कुमारी, अंशु कुमारी, निशा कुमारी, मैट्रिक में स्कूल की थर्ड टॉपर्स स्नेहा कुमारी, रूपा कुमारी, करिश्मा कुमारी को सम्मानित किया गया। पहली कक्षा में सलोनी कुमारी, देवी कल्याणी, नेहा कुमारी, दूसरी में खुशी कुमारी, रूसी कुमारी, प्रतिमा कुमारी, तीसरी में चांदनी, गौरी, नीतू, चौथी में अंजलि, राजकुमारी, निशु, पांचवीं में प्रियंका, निभा, नंदिता छठी में कुसुम, शिवानी, प्रीति, सुहानी, श्रीजला शर्मा, स्वीटी, सातवीं में चांद, सवनम, पुष्पांजलि, आठवीं में नेहा, प्रीति, दुर्गा, नौवीं में नीलु, नीतु, सुरुचि व 11वीं कक्षा में मनीषा, नीलु, किंतु, रोशनी, शिवानी व कविता कुमारी को सम्मानित किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News