मालदीव में जिपलाइन पर सरकते दिखे विक्की और कटरीना, दोस्तों के साथ कर रहे हैं अनोखे एडवेंचर्स

148
मालदीव में जिपलाइन पर सरकते दिखे विक्की और कटरीना, दोस्तों के साथ कर रहे हैं अनोखे एडवेंचर्स


मालदीव में जिपलाइन पर सरकते दिखे विक्की और कटरीना, दोस्तों के साथ कर रहे हैं अनोखे एडवेंचर्स

बॉलीवुड कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल सभी के फेवरेट हैं। दोनों को अक्सर एक साथ खूबसूरत झलकियां शेयर करते हुए देखा जाता है। विक्की और कटरीना हाल ही में मालदीव के लिए रवाना हुए थे। दोनों जब से वेकेशन के लिए पहुंचे हैं, तब से उनकी कई सारी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपना ज्यादातर समय अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ मालदीव में बिता रहे हैं। विक्की ने उनके दोस्तों के साथ एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें उन सभी ने ज़िपलाइन करने की कोशिश की। उन्होंने हाल ही में कटरीना का 39वां बर्थडे डेस्टिनेशन पर सेलिब्रेट किया था।

ज़िपलाइन पर फिसलते दिखे विकैट
नए वीडियो में, जहां कटरीना (Katrina Kaif) टेक ऑफ करने से पहले थोड़ी घबराई हुई दिखाई दीं, वहीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कैमरे की ओर देखकर एक सलाम ठोका। वीडियो में विक्की के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal), शरवरी वाघ, कटरीना की बहन इसाबेल कैफ और मिनी माथुर भी हैं। सिंगर सैंट जेएचएन का गाना द बेस्ट पार्ट ऑफ लाइफ वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहा है।


पानी के अंदर दिखीं कैट
कटरीना ने भी अपने स्नॉर्कलिंग सेशन की एक झलक शेयर की, जिसमें वे सभी पानी के नीचे की खोज कर रहे थे। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने इसे शेयर किया। इसमें उन्होंने तैरते हुए काले रंग का स्विमवियर पहना था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने सेलिब्रिटी की फेवरेट डेस्टिनेशन से अपनी गर्ल गैंग के साथ एक खुशनुमा तस्वीर भी शेयर की है।

विक्की और कटरीना का मालदीव वेकेशन

विक्की का साइकलिंग वीडियो
इससे पहले, विक्की ने अंगिरा धर के साथ साइकिल चलाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने एक शिप पर कटरीना के साथ अपनी फोटो भी शेयर की। व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए फोटो में दोनों खुलकर हंस रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए विक्की ने इसे इन्फिनिटी साइन के साथ कैप्शन दिया। नेहा धूपिया, फराह खान और कई हस्तियों ने फोटो पर कॉमेंट किया।

navbharat times -Katrina Kaif Video: कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने वॉटर स्लाइड पर की मस्ती, मालदीव में दोस्तों संग खूब हुआ फ़न
विक्की और कटरीना की फिल्में
कटरीना अगली बार हॉरर-कॉमेडी ‘फोन बूथ’ में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी। वह विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ और सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का भी हिस्सा हैं। विक्की अगली बार ‘सैम बहादुर’ में दिखाई देंगे। उनके पास और भी कई फिल्में हैं। वह शशांक खेतान की कॉमेडी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भी नजर आएंगे।





Source link