मां के निधन के 5 दिन बाद राखी सावंत बोलीं- मेरी शादी खतरे में है, रोती गिड़गिड़ाती हाल में दिखीं

110
मां के निधन के 5 दिन बाद राखी सावंत बोलीं- मेरी शादी खतरे में है, रोती गिड़गिड़ाती हाल में दिखीं

मां के निधन के 5 दिन बाद राखी सावंत बोलीं- मेरी शादी खतरे में है, रोती गिड़गिड़ाती हाल में दिखीं

बिग बॉस फेम राखी सावंत ने एक बार फिर चौंकाने वाला खुलासा किया है। मां के निधन को चार दिन हुए हैं। इस बीच उनका नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह रोती बिलखती दिख रही हैं। जहां वह ये चीख चीखकर कह रही हैं कि उनकी शादी खतरे में हैं। उन्होंने बताया कि उनका निकाह खतरे में हैं और वह बहुत ही ज्यादा डिप्रेशन से जूझ रही हैं। वहीं दूसरी ओर राखी सावंत के फैंस इस बात से खफा हुए कि वह कैसे हर रिश्ते को खेल बना सकती हैं। उन्होंने कहा कि जिसकी मां को गुजरे चार दिन नहीं हुए वह कैसे नए चीजों को लेकर रो या बिलख सकता है। आइए बताते हैं राखी सावंत क्या कहती हैं।

पपाराजी ने हाल में ही राखी सावंत (Rakhi Sawant Mother) को मुंबई में स्पॉट किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी शादी खतरे में हैं। बता दें कुछ समय पहले राखी सावंत ने दावा किया था कि उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी खान (Rakhi Sawant Husband) के साथ शादी की है। उन्होंने शादी के बाद धर्म बदल लिया है और अपना नाम फातिमा कर लिया है। शुरुआत में आदिल (Adil Khan) इस कोर्ट मैरिज और निकाहनामा पर चुप थे और फिर कुछ दिन बाद आदिल (Adil Durrani Khan) ने भी इस शादी पर हामी भरी।

राखी सावंत की शादी खतरे में, बोलीं- मुझपर जुल्म मत करो

अब एक बार फिर राखी सावंत (Rakhi Sawant Marriage) अपनी शादी को खतरे में बता रही हैं। उन्होंने पपाराजी से कहा कि मेरी शादी खतरे में है। मुझे मेरी शादी बचानी है। शादी को मजाक नहीं है। किसी को क्या मिलता है मेरी जिंदगी में आकर। किसी को क्या मिल रहा है जो मेरी शादीशुदा जिंदगी में आ रहा है। मुझपर जुल्म मत करो। मैं बहुत डिस्टर्ब मत करो।

रोती गिड़गिड़ाती दिखीं राखी सावंत

पूरे वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) रोती बिलखती और चिल्लाती नजर आईं। वह ये भी कहती हैं कि खुदा मुझे मार क्यों नहीं देता। राखी सावंत के इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा ये बहुत ही दर्दनाक है कि जिसकी मां को गुजरे तीन दिन नहीं हुए वह दोबारा ड्रामा मोड में आ गई हैं। वहीं कुछ यूजर ने ये भी कहा कि आप नया ड्रामा करो अब।

Rakhi Mother Death Reason: मां के निधन से टूटकर बिखर गईं राखी सावंत, अस्पताल से सामने आया रुला देने वाला वीडियो

राखी सावंत की मां को गुजरे 5 दिन नहीं हुए

बता दें 28 सितंबर 2023 को राखी सावंत की मां जया का मुंबई के क्रिटिकेयर एशिया मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर अस्पताल में निधन (Rakhi Sawant Mother) हुआ। वह कैंसर और फिर ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही थीं। जया के अंतिम दर्शन करने फराह खान से लेकर रश्मि देसाई समेत कई स्टार्स पहुंचे थे।