‘बेशरम रंग’ पर सुम्बुल तौकीर खान ने लगाए ठुमके, फराह खान बोलीं- तुम दीपिका से कम नहीं

45
‘बेशरम रंग’ पर सुम्बुल तौकीर खान ने लगाए ठुमके, फराह खान बोलीं- तुम  दीपिका से कम नहीं

‘बेशरम रंग’ पर सुम्बुल तौकीर खान ने लगाए ठुमके, फराह खान बोलीं- तुम दीपिका से कम नहीं

शाहरुख खान की ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। वहीं, उसके गाने ‘बेशरम रंग’ ने भी सबको अपनी उंगलियों पर नचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब तो इस गाने का जलवा बिग बॉस 16 के घर में भी देखने को मिल रहा है। शुक्रवार का वार एपिसोड में जब अनिल कपूर और फराह खान आए तो इस मौके पर सुम्बुल तौकीर खान ने मजमा लूट लिया। एक्टर ने सभी घरवालों से मुलाकात करने के बाद सुम्बुल का डांस देखने की इच्छा जाहिर की और फिर ‘इमली’ ने फ्लोर पर आते ही सबके दांत खट्टे कर दिए।

दरअसल, अनिल कपूर अपनी एक वेब सीरीज को प्रमोट करने के लिए Bigg Boss 16 के घर आए थे। फराह खान ने उनकी मुलाकात सभी घरवालों से करवाई। इसके बाद एक्टर ने कहा कि उन्होंने सुना है कि सुम्बुल तौकीर खान बहुत अच्छा डांस करती है। उन्होंने एक्ट्रेस से रिक्वेस्ट की कि वह कुछ डांस मूव्स दिखाएं। इसके बाद जब सुम्बुल फ्लोर पर उतरीं तो उन्होंने Deepika Padukone के गाने ‘बेशरम रंग’ पर आग लगा दी।

Pathaan 2: क्या शाहरुख खान की ‘पठान’ का सीक्वल आना भी तय है? मेकर्स ने इशारों ही इशारों में लगाया ठप्पा

फराह खान-अनिल कपूर ने की सुम्बुल की तारीफ

Sumbul Touqeer Khan के जबरदस्त डांस मूव्स को देखकर फराह खान और अनिल कपूर शॉक्ड रह गए। वह उनकी तारीफें करते थक नहीं रहे थे। हाई हील्स में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद अनिल कपूर ने डांसिंग स्किल्स की सराहना की तो फराह खान ने उनकी तुलना दीपिका पादुकोण से कर दी। कहा- ‘तुम ये सॉन्ग में दीपिका से कम नहीं थी।’ इसके अलावा बाकी घरवालों ने भी परफॉर्म किया और गेस्ट्स को एंटरटेन किया।

navbharat times -Bigg Boss 16 Jan 28 Promo: फराह खान ने कहा प्रियंका चौधरी को वैम्प तो टीना पर लगाया शालीन को बुली करने का आरोप
navbharat times -Shahrukh Khan Pathaan: पठान प्रमोट करने का अलग अंदाज! शाहरुख ने ‘बिग बॉस 16’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ को किया इनकार

सुम्बुल के डांस की जमकर तारीफ

सुम्बुल के डांस ने जहां जजेस की दिल जीता। वहीं, सोशल मीडिया पर भी फैन्स को हिलाकर रख दिया। लोगों ने ट्विटर पर उनके नाम का हैशटैग ट्रेंड कराया और उसके जरिए एक्ट्रेस के डांस की तारीफ की। लोगों ने कहा कि सुम्बुल के डांस ने कमाल कर दिया। धमाल मचा दिया।

navbharat times -Sumbul-Fahmaan: सुम्बुल के लिए फहमान का ये प्यार देख अर्जुन बिजलानी ने की टांग खिंचाई, लोगों ने भी लगाए खूब ठहाके

सुम्बुल तौकीर का ‘इमली’ से बिग बॉस 16 का सफर

सुम्बुल तौकीर खान महज 19 साल की हैं। उन्होंने स्टार प्लस के सीरीयल ‘इमली’ से पॉप्युलैरिटी हासिल की थी। इसके बाद वह बिग बॉस 16 का हिस्सा बनीं। यहां उन्हें हर बार वेकअप कॉल दिया गया कि शो में कुछ करें लेकिन उन्होंने अपनी पर्सनालिटी ही दर्शकों के सामने रखी। कहा कि वह ऐसी ही हैं। फेक नहीं कर सकती हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब सुम्बुल के डांस से सनसनी फैल गई है। पहले भी वह इस रियलिटी शो में अपने डांसिंग स्किल्स से सबको हैरान कर चुकी हैं।