बेटे का कोरोना इलाज कराने दिल्ली आए पिता को बदमाशों ने लूटा, पुलिस बोली-ठक ठक गिरोह का काम

100


बेटे का कोरोना इलाज कराने दिल्ली आए पिता को बदमाशों ने लूटा, पुलिस बोली-ठक ठक गिरोह का काम

हाइलाइट्स:

  • कार पंक्चर का बहाना बनाकर लूटे लिया हैंड बैग
  • बैग में करीब 95 हज़ार रुपये कैश थे, जो इलाज के लिए इस्तेमाल होने थे
  • दिल्ली पुलिस बोली-ठक ठक गिरोह का काम

दिल्ली
अहमदाबाद से दिल्ली अपने कोरोना संक्रमित बेटे का इलाज कराने आये पिता को बदमाशों ने लूट लिया। वह अपनी बेटी के साथ कार से जा रहे थे, जब किसी बहाने से आरोपियों ने उनको रोका। जैसे ही बाप-बेटी कार से बाहर आये, तो आरोपी बेटी के हाथ में पड़ा हैंडबैग लूटकर फरार हो गए। बैग में करीब 95 हज़ार रुपये कैश थे, जो इलाज के लिए इस्तेमाल होने थे। वहीं उस लड़की का एप्पल का मोबाइल भी था और साथ मे कई जरूरी दस्तावेज थे। फिलहाल, साकेत पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद एफआईआर दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

पुलिस को शिकायत देते हुए गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाले रवि श्रीवास्तव ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ अपनी हौंडा सिटी कार से जा रहे थे। गाड़ी दिल्ली इंस्टिट्यूट ऑफ फार्मास्युटिकल्स साइंस एंड रिसर्च (डिप्सार) के सामने पहुंची थी, जिस दौरान उनके साथ यह वारदात हुई।

बेटे का चल रहा है मैक्स अस्पताल में इलाज
शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में उनके बेटे का इलाज चल रहा है। बेटे की कोरोना से तबियत खराब होने के कारण उसे अहमदाबाद से दिल्ली में भर्ती कराया गया है। इसी सिलसिले में उनका साकेत इलाके से आना जाना लगा रहता है।

कार पंक्चर हुई बोला..और फिर लूट कर ले गए पैसे
उन्होंने बताया कि 20 मई को जब वह डिप्सार के पास थे, तब बाइक सवार दो आरोपियों ने उनसे कार पंक्चर होने की बात कही। भरोसा करके रवि अपनी बेटी के साथ चेक करने के लिए बाहर आये, लेकिन उनके बाहर निकलते ही आरोपी बेटी का हैंडबैग लूटकर भाग गए। बैग में 90 हज़ार रुपये एक साथ रखे थे, जबकि 5 हज़ार रुपये अलग से रखे थे। इसके अलावा कई जरूरी कागज़ भी थे।

पुलिस बोली-ठक ठक गिरोह का काम
पुलिस के मुताबिक, ठक ठक गिरोह इस तरह वारदात को अंजाम देता है, जिसमें वह पहले ध्यान भटकाता है और उसके बाद कीमती सामान पर हाथ साफ कर देता है। पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।



Source link