बिग बॉस 16: सुबह-सुबह अर्चना गौतम ने बिग बॉस पर फाड़ा बिल, फिर चद्दर तानकर सो गईं

48
बिग बॉस 16: सुबह-सुबह अर्चना गौतम ने बिग बॉस पर फाड़ा बिल, फिर चद्दर तानकर सो गईं

बिग बॉस 16: सुबह-सुबह अर्चना गौतम ने बिग बॉस पर फाड़ा बिल, फिर चद्दर तानकर सो गईं

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में हर दिन एंटरटेनमेंट बढ़ता जा रहा है। इस सीजन में वैसे तो तीन ही पैटर्न देखने को मिल रहा है- कैप्टेंसी टास्क, नॉमिनेशन टास्क और राशन टास्क… लेकिन सिर्फ इतने में ही घरवाले दर्शकों को फुलऑन मसाला दे रहे हैं। घर में इस हफ्ते तीन नए कैप्टन बने हैं- सौंदर्या शर्मा, श्रीजिता डे और एमसी स्टैन। अब कैप्टन के बाद मंगलवार (20 दिसंबर) को बारी आती है नॉमिनेशन टास्क की और इस बार ये काफी स्पेशल होने जा रहा है। प्रोमो देखकर ऐसा लग रहा है कि घरवाले मिलकर अंकित गुप्ता को टारगेट करेंगे, लेकिन एमसी स्टैन के पास एक विशेष अधिकार भी है, जिसकी वजह से घर में बवाल मचेगा। चलिए फिर देर किस बात की, आइये जानते हैं आज के एपिसोड की पल-पल की खबर।

बिग बॉस 16 एपिसोड 81 लाइव अपडेट्स (Bigg Boss 16 Ep 81LIVE Updates):

भड़की हुई हैं अर्चना गौतम
अर्चना गौतम अब बिग बॉस से भड़क गई हैं। उनका कहना है कि रातभर घरवाले बात करते हैं और फिर सुबह-सुबह ड्रिल मशीन चल रही है। इस वजह से उनकी नींद पूरी नहीं हुई है। वो बिग बॉस को एक एप्लिकेशन बोलकर देती हैं कि सुबह काम ना कराया जाए। इससे कंटेस्टेंट्स की नींद में खलल पड़ती है।

शालीन-टीना पर उठाई उंगली
शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टैन ने शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते पर उंगली उठाई। उनका कहना है कि ना तो इनकी दोस्ती है और ना ही प्यार।

अर्चना गौतम के खिलाफ घरवाले!
प्रियंका चाहर चौधरी और बाकी के घरवाले (टीना दत्ता, शालीन भनोट, विकास मानकतला) भी अर्चना गौतम पर भड़के हुए हैं। ये जा-जाकर सौंदर्या और श्रीजिता से शिकायत कर रहे हैं कि अर्चना सही से काम नहीं कर रही हैं। दूसरी तरफ, अर्चना ‘मंडली’ से मजाक कर रही हैं कि आज दूल्हे (अंकित गुप्ता) की हल्दी है, इसलिए उन्होंने ऐसे कपड़े पहने हैं।

सौंदर्या और श्रीजिता को हुआ नुकसान!
सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे बार-बार बजर बजा रही थीं और उससे खेल रही थीं, इसलिए बिग बॉस ने दोनों को दंड दिया और कहा कि दोनों को नॉमिनेशन में मिलने वाला विशेष अधिकार नहीं मिलेगा। सिर्फ एमसी स्टैन इसके हकदार होंगे।

अर्चना को पड़ी डांट
अर्चना सुबह-सुबह जो शिकायत कर रही थीं, उसका बिग बॉस ने जवाब दिया। उन्होंने बताया कि इसी सेटअप को बनाने के लिए काम चल रहा था, इसलिए आवाज आ रही थी।

शुरू हुआ नॉमिनेशन टास्क


घर में नॉमिनेशन का टास्क शुरू हो गया है। सुम्बुल ने नॉमिनेट करने के लिए पहला नाम प्रियंका और दूसरा नाम अंकित का लिया। प्रियंका ने सुम्बुल और शिव का नाम लिया। निमृत ने प्रियंका और अंकित को नॉमिनेट किया। अंकित ने निमृत और शिव का नाम लिया। सौंदर्या ने प्रियंका और अंकित को नॉमिनेट किया। श्रीजिता ने विकास मानकतला और टीना दत्ता को नॉमिनेट किया। अर्चना ने अंकित को ‘कंधा’ बताकर नॉमिनेट किया और दूसरा नाम विकास का लिया। विकास ने अर्चना और श्रीजिता का नाम लिया।