बिग बॉस 16: शालीन भनोट खो देंगे आपा, घर में आएंगे ज्योतिष, क्या बदल देंगे घरवालों का गेम?

17
बिग बॉस 16: शालीन भनोट खो देंगे आपा, घर में आएंगे ज्योतिष, क्या बदल देंगे घरवालों का गेम?

बिग बॉस 16: शालीन भनोट खो देंगे आपा, घर में आएंगे ज्योतिष, क्या बदल देंगे घरवालों का गेम?

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ का फिनाले अब नजदीक है। अब घरवालों ने भी अपनी गाड़ी का गेयर बदल दिया है और शो का विनर बनने के लिए अपनी स्पीड बढ़ा दी है। ट्रॉफी के लिए दोस्ती बदल रही है, दुश्मन करीब आ रहे हैं। इस समय सीजन में ‘टिकट टू फिनाले वीक’ चल रहा है और निमृत कौर अहलूवालिया की कैप्टेंसी बरकरार है। नॉमिनेशन की बात करें इस हफ्ते टीना दत्ता, शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर खान और सौंदर्या शर्मा नॉमिनेटेड हैं। इनके बीच शो में टिके रहने की जंग चल रही है। बीते एपिसोड में टीना ने शालीन को लेकर कुछ शॉकिंग खुलासे किए थे। अब आज के एपिसोड में इसी के आगे की कहानी देखने को मिलेगी। प्रोमो में दिखाया गया है कि शालीन कन्फेशन रूम में हैं और अपना आपा खो देते हैं। बिग बॉस खुद चार बार उन्हें शांत रहने की हिदायत देते हैं। आखिर शालीन किस पर नाराज हैं? इसके अलावा घर में ज्योतिष भी आएंगे, जिनकी बातें सुनकर क्या घर के सदस्यों का गेम बदलेगा? ये 20 जनवरी के एपिसोड में पता चलेगा।

BB16 Shukravaar Ka Vaar LIVE:

बिग बॉस एंथम के साथ नए दिन की शुरुआत
बिग बॉस एंथम के साथ नए दिन की शुरुआत होती है। टीना, शिव, सुम्बुल, अर्चना, शिव जहां खुश नजर आए। वहीं प्रियंका एकदम शांत दिखीं। शालीन बालकनी में ऊपर चढ़कर बाहर देख रहे हैं। वो सौंदर्या को बता रहे हैं कि बाहर जंगल दिखाई दे रहा है। सुंदर नजारा है। चिड़िया नजर आ रही हैं।

शिव ठाकरे को आया गुस्सा
निमृत ने कहा कि अर्चना को दूध की थैली देना है। एमसी स्टैन कहते हैं कि दे दो, लेकिन शिव मना कर देते हैं। कहते हैं कि नहीं देना है। निमृत कहती हैं कि अर्चना फिर सुम्बुल से मांग लेगी। शिव भड़क जाते हैं कि मंडली में पर्सनल फैसला मत लो। उधर अर्चना निमृत से कहती हैं कि उन्होंने एमसी स्टैन को दूध दिया था, लेकिन इनके पास जब आया, तब मुझे नहीं दिया। उधर सौंदर्या कह रही हैं कि शिव कुछ भी फन में नहीं ले रहा है। नफर दिखा रहा है। उधर शिव कमरे में भी नाराज नजर आते हैं और कहते हैं कि मुझे गलत दिखाते हैं। एमसी स्टैन कहते हैं कि 105 दिन में कुछ भी समझ नहीं आया कि ये लोग क्या कर रहे हैं। निमृत कहती हैं कि अर्चना अपनी दोस्त सौंदर्या की भी सगी नहीं हुई।

शालीन और निमृत के बीच गहरी बातें
निमृत से शालीन पूछते हैं कि शिव को क्या हुआ है? वो मुझसे बात क्यों नहीं कर रहा है। निमृत कहती हैं कि उन्हें नहीं पता। फिर शालीन मंडली में आग लगाते हुए कहते हैं कि ऐसा तो नहीं कि तुम्हें मुझसे बात करने से मना किया है? लेकिन बात करते-करते निमृत फिर सौंदर्या की बुराई करने लगती हैं। शालीन कहते हैं कि वो (टीना) अपने दोस्त से मिलकर आई हैं, जब वो बाहर गई थीं। वो बात करके आई है। शालीन कहते हैं कि वो सुम्बुल से बात नहीं कर सकते। अर्चना को मैं 2 मिनट से ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर सकता। मैं बहुत ऑफ हो चुका हूं। मुझे टीना की शक्ल नहीं देखनी है। हम नॉमिनेटेड हैं, या तो मैं जाऊं या वो। शालीन कहते हैं कि टीना किचन में मेरी मम्मी के पास गईं और पीछे से चिपक कर बात करने लगीं। मुझे समझ नहीं आया कि वो कैसे कर रही है। निमृत कहती हैं कि पहले उसे लव एंगल चलाना था, अब वो दुश्मनी का एंगल चला रही है। ये जगजाहिर है।

प्रियंका, एमसी स्टैन और शिव की मस्ती
प्रियंका, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे वर्कआउट करते हैं। एमसी स्टैन मजाक में कहते हैं कि प्रियंका तुम्हें वर्कआउट की जरूरत नहीं है। तीनों हंसी-मजाक कर रहे हैं। उधर शालीन खुद से ही बात करते हैं। कहते हैं, ‘सोचो बिग बॉस अगर मम्मा और मैं एक साथ कोई शो होस्ट करें तो कितना अच्छा होगा।’

अब सौंदर्या के पास गईं निमृत
शालीन से बात करने के बाद निमृत सौंदर्या के पास गईं और कहा कि वो किसी का नहीं है। शालीन ने मुझे बहुत कुछ कहा है और मैं वो सबकुछ कभी नहीं भूल पाऊंगी।