बिग बॉस 16 में ये 5 कंटेस्टेंट्स हैं कन्फर्म, शो की थीम से 4 बेडरूम और सलमान की फीस तक जानें सब

119
बिग बॉस 16 में ये 5 कंटेस्टेंट्स हैं कन्फर्म, शो की थीम से 4 बेडरूम और सलमान की फीस तक जानें सब

बिग बॉस 16 में ये 5 कंटेस्टेंट्स हैं कन्फर्म, शो की थीम से 4 बेडरूम और सलमान की फीस तक जानें सब

‘बिग बॉस 16’ एक अक्टूबर से शुरू होने वाला है। इस बार के सीजन में वीकेंड का वार से लेकर नियम और घर के अंदर काफी सारी चीजें बदली गई हैं। शो के लिए अब तक पांच कंटेस्टेंट्स कन्फर्म हो चुके हैं, जबकि अन्य कंटेस्टेंट्स का नाम रिवील किया जाना बाकी है। हाल ही ‘बिग बॉस 16’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी, जिसमें होस्ट सलमान खान ने सिर्फ इस सीजन के बारे में बात की, बल्कि कन्फर्म कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक से भी मिलवाया। लेकिन अभी भी लोगों के मन में सवाल है कि इस बार की थीम क्या है, बिग बॉस का घर कैसा होगा और कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स शो में आएंगे।

देर किस बात। यहां हम आपको Bigg Boss 16 से जुड़ी सारी जानकारी दे रहे हैं। यहां जानिए ‘बिग बॉस 16’ के घर और थीम से लेकर आने वाले बदलाव और कन्फर्म कंटेस्टेंट्स तक के बारे में सबकुछ:

‘बिग बॉस 16’ के लिए कन्फर्म कंटेस्टेंट्स
Bigg Boss 16 Confirm Contestants: ‘बिग बॉस 16’ के लिए अभी तक पांच कंटेस्टेंट्स का नाम कन्फर्म हो चुका है। मेकर्स ने 16वें सीजन की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अब्दू रोजिक से मिलवाया था, जो तंजानिया के सिंगर हैं। इसके अलावा ‘छोटी सरदारनी’ फेम निम्रत कौर अहलूवालिया, ‘इमली’ की लीड एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर, टीवी एक्टर गौतम विज और रैपर एमसी स्टेन का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है।

Bigg Boss 16 Launch: सलमान खान ने 1000 करोड़ की फीस से लेकर मां के ‘बिग बॉस’ न देखने तक किए ये 5 मजेदार खुलासे

बिग बॉस 16 का घर और थीम
Bigg Boss 16 theme and house: हर बार की तरह ‘बिग बॉस 16’ के घर को भी डायरेक्टर ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार के सीजन की थीम सर्कस पर आधारित है। ओमंग कुमार ने इसी थीम को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस के घर का सेट तैयार किया है। बताया जा रहा है कि इस बार का बिग बॉस का घर और भी आलीशान होगा।

bigg boss 16 theme

बिग बॉस 16 का घर और थीम

navbharat times -Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ का पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट है सिद्धार्थ शुक्ला का फैन, बताई स्ट्रैटिजी और गेम प्लान
‘बिग बॉस 16’ में क्या अलग और क्या नया होगा?
Changes and new addition in Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ में इस बार कई बदलाव देखने को मिलेंगे। बिग बॉस के घर में इस बार चार बेडरूम होंगे, जिनके नाम Fire Room, Black and White Room, Cards Room और Vintage Room है। लेकिन इन बेडरूम को पाने के लिए कंटेस्टेंट्स को कड़ी मेहनत करनी होगी। इस बार का बिग बॉस का सीजन एकदम अलग होगा क्योंकि बिग बॉस खुद गेम खेलेंगे। इसीलिए बिग बॉस 16 की टैगलाइन भी है- गेम बदलेगा क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेगा। इसके अलावा ‘बिग बॉस 16’ में आने वाले गेस्ट अब डायरेक्ट कंटेस्टेंट्स से मिल सकेंगे। यानी अब बिग बॉस के घर में मेहमान ग्लास के बने घर में नहीं रहेंगे। वहीं कंटेस्टेंट्स को भी बिग बॉस में एंट्री से पहले क्वारंटीन में नहीं रहना होगा।

bedroom bigg boss 16

बिग बॉस 16 में चार बेडरूम होंगे

‘बिग बॉस 16’ में कितने कंटेस्टेंट्स होंगे?
How many contestants in Bigg Boss 16: चर्चा है कि इस बार बिग बॉस 16′ में 16 सिलेब्रिटीज कंटेस्टेंट्स के तौर पर घर में एंट्री करेंगे। इनमें से किसी को भी क्वारंटीन में नहीं रखा जाएगा।

salman khan

फोटो: Twitter@ColorsTV

navbharat times -Nimrit Kaur Ahluwalia Bio: वकील भी हैं बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट निम्रत कौर अहलूवालिया, कर चुकी हैं ये खुलासे
‘बिग बॉस 16’ कौन होस्ट करेगा?
Bigg Boss 16 Host: हर बार की तरह इस बार ‘बिग बॉस 16’ को एक्टर सलमान खान होस्ट करेंगे। हालांकि पहले ऐसी खबरें थीं कि इस बार सलमान बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे और उनकी जगह रोहित शेट्टी कमान संभालेंगे। लेकिन ऐसा नहीं है। सलमान ही ‘बिग बॉस 16’ के होस्ट हैं। सलमान बिग बॉस को चौथे सीजन से लगातार होस्ट करते आ रहे हैं। हर बार तरह ‘बिग बॉस 16’ के लिए भी सलमान को डिजाइनर एश्ले रिबेलो स्टाइल करेंगे।


कबसे, कैसे और कहां देख सकते हैं ‘बिग बॉस 16’?
When and Where to watch Bigg Boss 16: सलमान खान ने बिग बॉस 16′ के लॉन्च इवेंट पर बताया था कि इस बार बिग बॉस एक अक्टूबर यानी शनिवार को कलर्स चैनल पर रात 9:30 बजे प्रीमियर होगा। एक दिन बाद इसे वूट पर देखा सकेगा। यही नहीं वूट एप पर ‘बिग बॉस 16’ 24×7 देखा जा सकेगा। यहां पर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का अनकट फुटेज भी देख पाएंगे। इस बार ‘वीकेंड का वार’ शनिवार और रविवार नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को आया करेगा।

salman bigg boss 16 host

सलमान खान की ‘बिग बॉस 16’ के लिए फीस
Salman Khan Fees: पिछले काफी समय से खबरें आ रही थीं कि सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। इस सीजन के लिए वह एक हजार करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं। लेकिन सलमान ने ‘बिग बॉस 16’ के लॉन्च इवेंट पर इसकी सच्चाई से पर्दा उठाया। सलमान ने कहा कि अगर उन्हें एक हजार करोड़ रुपये की फीस मिले तो वह कभी काम ही न करें। उन्होंने आगे कहा था, ‘लेकिन एक दिन ऐसा आएगा, जब मुझे इतनी रकम मिलेगी। अगर मुझे इतने पैसे मिले तो मेरे इतने खर्चे हैं कि… जैसे वकीलों का खर्चा, जिनकी मुझे वाकई में जरुरत पड़ जाती है। मेरे वकील सलमान खान से कम नहीं हैं। मेरी बिग बॉस की फीस एक हजार करोड़ की एक चौथाई भी नहीं है।’