बिग बॉस 16: अब्दु रोजिक ने सुम्बुल को बताया ‘मर्दों जैसी’, बौखलाए यूजर्स ने लगा दी तगड़ी क्लास

175
बिग बॉस 16: अब्दु रोजिक ने सुम्बुल को बताया ‘मर्दों जैसी’, बौखलाए यूजर्स ने लगा दी तगड़ी क्लास

बिग बॉस 16: अब्दु रोजिक ने सुम्बुल को बताया ‘मर्दों जैसी’, बौखलाए यूजर्स ने लगा दी तगड़ी क्लास

‘बिग बॉस 16’ में अब्दु रोजिक को सबसे क्यूट और पॉपुलर कंटेस्टेंट माना जाता है। पहले ही दिन ही अब्दु रोजिक सभी को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं। अब्दु बिग बॉस के घर में किसी को उदास देखते हैं तो उसका भी हौसला बढ़ाते नजर आते हैं। ‘बिग बॉस 16’ को शुरू हुए पांच हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन अब तक अब्दु रोजिक को शायद ही किसी को शेम करते या मजाक उड़ाते हुए देखा गया हो। लेकिन हाल ही के एपिसोड में अब्दु रोजिक ने सुम्बुल तौकीर खान को ‘मर्दों जैसी’ बता दिया। इसके बाद से सोशल मीडिया पर अब्दु रोजिक पर लोग गुस्सा निकाल रहे हैं।

Bigg Boss 16 के लेटेस्ट एपिसोड में Sajid Khan, Nimrit Kaur Ahluwalia, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे बैठे गपशप कर रहे थे। तभी साजिद, अब्दु से पूछते हैं कि क्या निमृत, सुम्बुल के जैसी खूबसूरत है या नहीं। जवाब में अब्दु रोजिक बोलते हैं कि सुम्बुल मर्दों जैसी दिखती है। यह कहकर अब्दु हंसने लगते हैं। साजिद खान भी हंसते हैं। स्टेन और शिव ठाकरे हैरान रह जाते हैं। वहीं निमृत, अब्दु रोजिक को तुरंत टोकती हैं और कहती हैं कि उन्हें इस तरह की बात नहीं बोलनी चाहिए।

अब्दु का सुम्बुल पर कमेंट, निमृत ने टोका, यूजर्स भड़के

अब्दु रोजिक को Sumbul Touqeer Khan को इस तरह बॉडी शेम करते देख यूजर्स भड़क गए और वो अब्दु को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे हैं। ‘बिग बॉस 16’ से अब्दु रोजिक का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि चूंकि अब्दु क्यूट लगते हैं तो क्या उन्हें उनकी गलतियों के लिए और बेहूदा मजाक के लिए डांटा नहीं जाएगा? यूजर्स का कहना है कि अगर कोई अब्दु की हाइट और उनकी पर्सनैलिटी का मजाक उड़ाए, तब उन्हें कैसा लगेगा? पढ़िए यूजर्स ट्विटर पर किस तरह रिएक्ट कर रहे हैं:

Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम ने सुम्बुल तौकीर खान को सुनाई खरीखोटी, अब्दू रोजिक के खिलाफ भी खोला मोर्चा


अब्दु का अर्चना गौतम के साथ तगड़ा झगड़ा

वैसे बीच-बीच में अब्दु रोजिक की प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम के साथ खटपट होती रही है, लेकिन जिस तरह उन्होंने सुम्बुल तौकीर खान को बॉडी शेम किया, वैसा कभी किसी को कुछ नहीं बोला। लेकिन आने वाले एपिसोड में अब्दु रोजिक और अर्चना गौतम के बीच बड़ा झगड़ा होगा।


अर्चना, अब्दु को गुस्सा दिलाने की ठान लेती हैं और निमृत के लिए कहती हैं कि वह काम नहीं कर रही हैं। लेकिन अब्दु रोजिक जब जाकर देखते हैं तो निमृत काम में मशगूल होती हैं। इसी बात पर अब्दु रोजिक आपा खो देते हैं और अर्चना गौतम पर बुरी तरह चिल्लाते हैं। वह अर्चना को जेल की सजा देते हैं और फिर गुस्से में आकर अपना माइक निकालकर फेंक देते हैं।