बिग बॉस 16:बिग बॉस ने लिया बड़ा फैसला तो घर में मचा बवाल, शिव और प्रियंका जिद पर अड़े

27
बिग बॉस 16:बिग बॉस ने लिया बड़ा फैसला तो घर में मचा बवाल, शिव और प्रियंका जिद पर अड़े

बिग बॉस 16:बिग बॉस ने लिया बड़ा फैसला तो घर में मचा बवाल, शिव और प्रियंका जिद पर अड़े

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। इसी के साथ कंटेस्टेंट्स ने भी शो में टिके रहने के लिए अपने गेम की स्पीड बढ़ा दी है। सलमान खान से सुनने के बाद शिव ठाकरे ने हर मुद्दे पर बोलना शुरू कर दिया। प्रियंका चाहर चौधरी जो कई दिनों तक शांत थीं, अब वो भी हर बात पर सबसे भिड़ती नजर आ रही हैं। गुरुवार के एपिसोड में भी इन्हें लड़ते हुए देखा जाएगा। इनके अलावा शालीन भनोट और टीना दत्ता भी इतना कुछ होने के बावजूद एक-दूसरे पर ही हमले करते हैं। दोनों फिर जमकर बवाल काटेंगे। पढ़िए आज के एपिसोड का पल-पल का अपडेट।

Bigg Boss 16 Ep 118 LIVE:

घर में बजा अलार्म
घर में अलार्म बजने लगता है। बिग बॉस कहते हैं कि इमरजेंसी सिचुएशन है। सभी घरवाले कमरों से सारा सामान निकालकर बाहर रख दें। सभी कंटेस्टेंट्स अपना-अपना सामान निकालकर बाहर रख देते हैं और बिग बॉस के आदेश के अनुसार लिविंग एरिया में आ जाते हैं। यहां पर बिग बॉस बताते हैं कि रूम ऑफ 6 और रूम ऑफ 2 को परमानेंट बंद किया जा रहा है। अब अपने-अपने हिसाब से कमरे बांट लें। अब से घर में सिर्फ तीन बेडरूम ही खुले रहेंगे। सभी 8 सदस्य इन्हीं बेडरूम में रहेंगे।

प्रियंका और टीना अपनी जिद पर अड़ीं
बिग बॉस के अनाउंसमेंट के बीच में ही प्रियंका, टीना और अर्चना बात करने लगती हैं कि वे कौन सा कमरा लेंगी। इस पर बिग बॉस उन्हें हल्की झिड़की भी देते हैं। उधर मंडली में भी डिस्कस होता है। प्रियंका अपनी बात पर अड़ जाती हैं कि उन्हें रूम ऑफ 4 ही चाहिए, क्योंकि उन्हें सुबह जल्दी उठना होता है और वो एंथम देखकर उठती हैं। निमृत समझाती हैं कि तीन लड़कियां टीना, प्रियंका और अर्चना रूम ऑफ 3 में चले जाएं और इधर चार लड़के रूम ऑफ 4 में चले जाएंगे, लेकिन प्रियंका और टीना एक नहीं सुनती हैं।

प्रियंका और शिव में शुरू हुआ घमासान
प्रियंका और शिव में बहस शुरू हो जाती है। प्रियंका कहती हैं कि आप नंबर गेम खेल रहे हो, लेकिन शिव कहते हैं कि उन्हें ठंड का प्रॉब्लम है, इसलिए उन्हें रूम ऑफ 4 चाहिए। प्रियंका धमकी देती हैं कि रूम ऑफ 4 से निकालकर दिखाओ। पर शिव कहते हैं कि ‘बाप में दम है तो आओ। रूम ऑफ 4 मैं लेकर दिखाता हूं।’ ये बोलकर शिव रूम ऑफ 4 में चले जाते हैं। इसके बाद प्रियंका और टीना भी बेड पर जाकर लेट जाते हैं। शिव कहते हैं कि यहां पर किसी की दादागिरी नहीं चलेगी।

इस वजह से जिद पर अड़ी हैं प्रियंका
शालीन भी प्रियंका को समझाने की कोशिश करते हैं कि अर्चना रूम ऑफ 4 में आने को तैयार नहीं है। टीना उधर शिव से कहती हैं कि तुम लोगों का रूम बंद हो रहा है ना। अर्चना भी प्रियंका को समझाती हैं कि रूम ऑफ 3 में चलते हैं, आराम से रहेंगे, लेकिन प्रियंका को वो बात चुभ गई थी कि खाने के टेबल से शिव और एमसी स्टैन उठकर चले गए थे, इसलिए वो भी अब अपनी जिद नहीं छोड़ेंगी। इस बीच सुम्बुल भी अपनी पुरानी बात लेकर आती हैं कि प्रियंका ने टच करने पर आपत्ति जताई थी। यानी भेदभाव किया था। इस पर बिग बॉस समझाते हैं कि इस घर में जाति, धर्म, संप्रदाय को लेकर बात नहीं होती है। हालांकि, बिग बॉस के समझाने के बाद भी इनका झगड़ा खत्म नहीं होता है और सभी लगातार बोलते रहते हैं।

घर में शुरू हुआ राशन टास्क
कमरे के झगड़े के बीच बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि पहले राशन का टास्क कर लें। इसके बाद सभी घरवाले गार्डन एरिया में आ जाते हैं। वहां पर चार रास्ते और राशन की चार दुकानें हैं। घरवालों को स्कूटर से शॉपिंग करने जाना है। उधर, टीना, प्रियंका और अर्चना मिलकर प्लानिंग करती हैं कि उन्हें दुकान से क्या-क्या उठाना है। टास्क शुरू होता है और बिग ब़ॉस निमृत के साथ टीना को शॉपिंग करने के लिए भेजते हैं। दूसरी तरफ, शिव और शालीन से एमसी स्टैन कहते हैं कि ये लोग (प्रियंका और अर्चना) का मुंह बना हुआ है। इस पर शिव कहते हैं कि उनका मुंह पूरे टाइम ऐसा रहता है। दूसरे राउंड में बारी आती है शालीन और प्रियंका की। दोनों के बीच नॉनवेज और वेज दुकान पर जाने को लेकर हल्की बहस होती है। उधर एमसी स्टैन कहते हैं कि अगर सिंपल भी रहता है तो भी कैमरे के लिए डिस्कशन करते हैं, ये बहुत बेकार लगता है। तीसरे राउंड में बिग बॉस शिव ठाकरे और अर्चना गौतम को दुकान पर भेजते हैं। आखिर राउंड में एमसी स्टैन और सुम्बुल जाते हैं। इस टास्क में टीना और शालीन के बीच कई बार बातचीत होती है।

बिग बॉस ने भी खेला
शालीन को लेकर राशन टास्क में चिकन उठाने को लेकर खूब चर्चा होती है। इस पर बिग बॉस भी चुटकी लेते हैं। चूंकि टीना के दांत में दर्द था और उन्होंने शालीन के चिकन से थोड़ा सा ले लिया था, जिसके बाद अब बिग बॉस ने चिकन का एक पैकेट टीना को दिया। टीना ने शालीन को चिकन वापस देना चाहा, लेकिन शालीन ने नहीं लिया। इसके बाद प्रियंका जाकर शालीन को चिकन का पैकेट देती हैं तो वो ले लेते हैं, लेकिन तभी टीना सेल्फ रिस्पेक्ट की बात बोल देती हैं। इससे शालीन चिढ़ जाते हैं। वो फिर चिकन वापस कर देते हैं। लेकिन इसको लेकर टीना, प्रियंका और शालीन के बीच बहस होने लगती है।