बलात्कारियों का नहीं कोई ईमान!, सब्जी लेने ले गए रिश्तेदार ने 11 साल की मासूम से किया रेप

134

बलात्कारियों का नहीं कोई ईमान!, सब्जी लेने ले गए रिश्तेदार ने 11 साल की मासूम से किया रेप

हाइलाइट्स

  • निकट रिश्तेदार की ग्यारह साल की बच्ची को बनाया हैवानियत का शिकार
  • परिजनों के उलाहना देने पर मारपीट की
  • पीडिता की बड़ी बहिन का रिश्ता ख़त्म करने की दी धमकी
  • अब आरोपी पुलिस हिरासत में

भीलवाड़ा
अलवर में मूकबधिर नाबालिग के साथ हुए रेप मामले को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। फिर भी स्थिति यह है कि राजस्थान में लगातार नाबालिग से दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला राजस्थान के भीलवाड़ा शहर का है। पता चला है कि यहां सुभाष नगर थाना क्षेत्र में एक निकट रिश्तेदार ने 11 साल की मासूम को सब्जी दिलाने के बहाने ले जाकर उससे दुष्कर्म किया । इसके बाद जब परिजनों ने इस दुष्कर्म के लिए उन्हें उलाहना दिया ,तो उसने पीड़िता की बड़ी बहन का रिश्ता खत्म करने की धमकी देकर उनके साथ मारपीट भी की।

शनिवार को हुआ था मासूम के साथ दुष्कर्म
मिली जानकारी के अनुसार 11 साल की मासूम के साथ शनिवार को दुष्कर्म हुआ था। इसका पता परिजनों को रविवार को लगा । जब पीड़िता के अत्यधिक रक्त स्त्राव होने लगा, तब परिजन के सामने पूरी बात खुली। इधर अब इस घटना के बाद सुभाष नगर थाना पुलिस ने आरोपी को को हिरासत में ले लिया है।

Bhilwara News: सड़क पर दौड़ती कार के बोनट से निकलने लगा धुंआ, फिर ऐसे धधक उठी कार

आरोपी अपने रिश्तेदार के घर गया था, वहां बच्ची पर नीयत बिगड़ी
सुभाष नगर थाना अधिकारी पुष्पा कासोटिया ने बताया कि भीलवाड़ा शहर के ही भीमगंज थाना क्षेत्र में रहने वाला कालू इस मामले का आरोपी है। वो शनिवार को अपने निकट रिश्तेदार के घर पहुंचा था। इसके बाद उनकी 11 साल की बेटी को देखकर उसकी हैवानियत जाग गई और उसे सब्जी दिलाने के बहाने बाइक पर बैठा कर ले आया । यहां एक अन्य मकान में ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया । साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी और फिर उसे घर छोड़ दिया।

रविवार को बच्ची की तबियत बिगड़ी
इसके बाद डरी हुई मासूम ने शनिवार को तो अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया। मगर रविवार को जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, तो बच्ची को विश्वास में लेकर उसकी मां ने पूछताछ की। तब बच्ची ने अपनी मां को आप बीती सुना दी । पीड़िता के परिजन जब आरोपी के घर उलाहना देने गए, तो न केवल उनके साथ मारपीट की । बल्कि पीड़िता की बहन से रिश्ता खत्म करने की धमकी भी दी।

navbharat times -कार पर लिखा था राजस्थान सरकार, अफ़ीम-डोडा की हो रही थी तस्करी, एक विपदा ऐसी आई, सब तबाह हो गया

पुसिस ने विबिन्न धाराओं में दर्ज किया मामला
पुलिस ने बताया कि सुभाष नगर पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 341 506 363 366 और 376 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी कालू को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित बालिका का महात्मा गांधी अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवाया है । पूरे मामले की जांच जारी है।

भीलवाड़ा में कोरोना को खुला निमंत्रण देता दड़ा महोत्सव, न मास्क, न दो गज की दूरी!

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News