फ्री में कहां देख सकते हैं IPL के क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैच?

11
फ्री में कहां देख सकते हैं IPL के क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैच?


फ्री में कहां देख सकते हैं IPL के क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैच?

नई दिल्ली:आईपीएल 2023 को अपनी टॉर चार टीम मिल गई है। प्लेऑफ के लिए इस साल गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जायंंट्स और मुंबई इंडियंस ने क्वालीफाई किया है। प्लेऑफ का पहला मैच यानी क्वालीफायर 1 हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस और एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच एक टक्कर का मुकाबला देखने को मिल सकता है। क्योंकि दोनों ही टीमें इस समय प्रचंड फॉर्म में चल रही हैं। ऐसे में रोमांच से भरपूर होने वाले इस मुकाबले को आप कब और कहां फ्री में देख सकते हैं, हम आपको बताते हैं।पहला क्वालीफायर मुकाबला कब खेला जाएगा?

पहला क्वालीफायर मुकाबला 23 मई मंगलवार को खेला जाएगा।

पहला क्वालीफायर मुकाबला कहां खेला जाएगा?

पहला क्वालीफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा।

IPL 2023: GT और CSK को मिलेंगे दो मौके, जानें प्लेऑफ का शेड्यूल

टीवी पर कहां होगा आईपीएल के पहले क्वालीफायर का लाइव प्रसारण?

टीवी पर गुजरात और चेन्नई के बीच खेले जाने वाले आईपीएल 2023 के पहले क्वालीफायर का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा।

कहां होगी इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

पहले क्वालीफायर मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर होगी।

कहां मुफ्त में देख सकते हैं आईपीएल 2023 का पहला क्वालीफायर?

आईपीएल 2023 का पहला क्वालीफायर मैच जोकि गुजरात और चेन्नई के बीच खेला जाएगा, आप उसे मुफ्त में ऑनलाइन जाकर जियो सिनेमा एप पर देख सकते हैं। यह एप बिल्कुल मुफ्त है और मैच देखने के लिए किसी तरह की कोई सब्सक्रिप्शन नहीं मांगता है।

लखनऊ और मुंबई के बीच होगा एलिमिनेटर मुकाबला

लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2023 का एलिमिनेटर मैच 24 मई को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को भी आप फ्री में जियो सिनेमा एप पर देख सकते हैं।

किन टीमों के बीच होगा दूसरा क्वालीफायर?

दूसरा क्वालीफायर एलिमिनेटर जीतने वाली टीम और पहला क्वालीफायर हारने वाली टीमों के बीच खेला जाएगा। यह मैच 26 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को भी मुफ्त में दर्शक जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।
IPL 2023: भाई vs भाई… प्लेऑफ में देखने को मिलेगी दो भाइयों में तकरार! कौन किस पर पड़ेगा भारीnavbharat times -GT vs CSK: गुजरात के लिए खतरे की घंटी, प्लेऑफ में CSK को हराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिनnavbharat times -IPL 2023 Playoff: इन चार टीमों में होगी प्लेऑफ की जंग, जानें कौन सी टीम किस दिन किससे भिड़ेगी



Source link