‘पैसों से भर जाएगा घर का एक कमरा’ कांग्रेस MLA बोले- BJP से मिला था 45 करोड़ का ऑफर

1
‘पैसों से भर जाएगा घर का एक कमरा’ कांग्रेस MLA बोले- BJP से मिला था 45 करोड़ का ऑफर

‘पैसों से भर जाएगा घर का एक कमरा’ कांग्रेस MLA बोले- BJP से मिला था 45 करोड़ का ऑफर

उज्जैन: मध्यप्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर नेता एक दूसरे पर बड़ा आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल ने हार्स ट्रेडिंग का आऱोप लगाया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मोरवाल ने कहा कि मुझे बीजेपी में शामिल होने के लिए 45 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था। मोरवाल ने दावा किया कि पैसों के साथ ही उन्हें मंत्री बनाने का भी प्रस्ताव दिया गया है। हालांकि बीजेपी ने उनके आरोप को निराधार बताया है। बीजेपी का कहना है कि विधायक अपना जनाधार खो चुके हैं इसलिए इस तरह का आरोप लगा रहे हैं।

मोरवाल ने दावा किया कि 2020 में कांग्रेस की सरकार गिराने के लिए उन्हें ये ऑफर दिया गया था। उन्होंने कहा कि मैंने इस ऑफर को पूरी तरह से ठुकरा दिया। मोरवाल के इस दावे के बाद एमपी की सियासत एक बार फिर से तेज हो गई है। बता दें कि 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस की सरकार गिर गई। मोरवाल उज्जैन जिले की बड़नगर विधानसभा सीट से विधायक हैं।

क्या कहा था विधायक?
अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुरली मोरवाल ने दावा कि डेढ़ साल तक हमारी सरकार रही। इस दौरान कांग्रेस ने बड़नगर तहसील में कई विकास कार्य किए। लेकिन कुछ स्वार्थी और लालची लोगों के कारण हमारी सरकार गिर गई। सरकार गिराने के लिए मुझे भी 35, 40 और 45 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था। लेकिन मैंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। मुझे राज्य मंत्री बनाने को भी कहा गया था। मुझे कहा गया था कि पैसे से तुम्हारा कमरा भर जाएगा। लेकिन मैंने पैसे लेने से इंकार कर दिया।

बीजेपी ने किया पलटवार
बीजेपी जिला अध्यक्ष ने कांग्रेस विधायक के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि विधायक इस तरह के आरोप लगाकर अपनी स्थिति को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं। तीन साल पहले कांग्रेस की सरकार गिरी थी तब उन्होंने क्यों नहीं कहा था। विधायक अपना जनाधार खो चुके हैं और खुद को मजबूत दिखाने के लिए इस तरह के आरोप लगा रहे हैं।
इसे भी पढ़ें-
MP Chunav Survey 2023: मध्यप्रदेश में किसके सिर जीत का सेहरा? 3 सर्वे रिपोर्ट ने उड़ा दी बीजेपी-कांग्रेस की नींद

2020 में गिरी थी कांग्रेस की सरकार
बता दें कि 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत हुई थी। कमलनाथ राज्य के सीएम बने थे लेकिन 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया की बगावत के बाद कांग्रेस की सरकार गिर गई थी। सिंधिया के साथ उनके समर्थक 18 विधायकों ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद कांग्रेस के कई और विधायकों ने भी कांग्रेस छोड़ दी थी।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News