पूर्व मुखिया के बेटे की हत्या; लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, ग्रामीणों ने फोरलेन किया जाम

9
पूर्व मुखिया के बेटे की हत्या; लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, ग्रामीणों ने फोरलेन किया जाम

पूर्व मुखिया के बेटे की हत्या; लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, ग्रामीणों ने फोरलेन किया जाम

ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के बख्तियारपुर के सालिमपुर थाना क्षेत्र में खेत में मवेशी घुसने से रोकने पर पूर्व मुखिया के बेटे विनोद रजक को लाठी-डंडों से पीट पीटकर मार डाला। विनोद वर्तमान में टोला सेवक था। वहीं हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने पटना-बख्तियारपुर फोरलेन जाम कर हंगामा किया। जानकारी के अनुसार, विनोद रजक अपने सहयोगियों के साथ खेत में धान का बिचड़ा डाल रहा था। इसी बीच एक मवेशी उसके खेत में घुस गई। मवेशी को खेत से निकालने को लेकर विनोद और मवेशी पालक के बीच कहासुनी हो गई।

जिसके बाद मवेशी पालकों ने विनोद रजक की लाठी से पीट-प्पीटकर अधमरा कर दिया। आसपास के किसानों ने जब उसे बचाने गए तो उनके साथ भी मारपीट करने लगे, जिसमें एक किसान जख्मी हुआ है। आनन-प्फानन में दोनों को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया, डॉक्टरों ने विनोद रजक को मृत घोषित कर दिया। वहीं जख्मी अजय को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया। घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त है।

यह भी पढ़िए- Bihar News: एक को बचाने में तीन अन्य गंगा में समाए, 2 सगे समेत चार भाइयों की मौत से कोहराम

सूचना पर एसडीपीओ अभिषेक सिंह और थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर मामले की जांच की । एसडीपीओ ने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। हत्यारों की पहचान कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की कारवाई में जुटी है।

वहीं खुसरुपुर थाना क्षेत्र के कुर्था गांव से लापता युवक की हत्या की आशंका पर ग्रामीणों ने रविवार को तीन घंटे तक सड़क जाम कर हंगामा किया। परिजनों को बैकटपुर गंगा घाट पर उसके कपड़े मिले। जिसपर परिजनों ने हत्या कर शव को गंगा में फेंकने की आशंका जताई। जानकारी के अनुसार, कुर्था निवासी कल्लू डोम 21 मई से लापता है। परिजनों ने कल्लू के लापता होने से परेशान है। उन्होंने काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला। बैकटपुर गंगा घाट पर मिले कपड़े की पहचान परिजनों ने की। 

इसके बाद ग्रामीणों ने कुर्था गांव के समीप एसएच को जामकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। वहीं, परिजनों ने थाने में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने दोनों पर कल्लू की हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंकने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News