पवनवा अब काराकाट छोड़के कहीं ना जाई ए भाई.. जनसभा में पब्लिक की भीड़ देखकर बोले पवन सिंह

7
पवनवा अब काराकाट छोड़के कहीं ना जाई ए भाई.. जनसभा में पब्लिक की भीड़ देखकर बोले पवन सिंह

पवनवा अब काराकाट छोड़के कहीं ना जाई ए भाई.. जनसभा में पब्लिक की भीड़ देखकर बोले पवन सिंह

ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: काराकाट लोकसभा क्षेत्र से भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने गुरुवार को नामांकन दाखिल करने के बाद अकोढ़ीगोला के प्रेम नगर स्थित खेल मैदान में चुनावी सभा की, जिसमें कई भोजपुरी गायक मौजूद रहे। पवन सिंह की मां भी अपने बेटे का आशीर्वाद देने पहुंची तो उनकी जीवन संगनी ज्योति सिंह भी मंच पर साथ थी। कलेक्ट्रेट में नामांकन के बाद लगभग दोपहर में पवन सिंह सभास्थल पर पहुंचे। भारी भीड़ देख पवन सिंह उत्सा​हित हो गए। उन्होंने उपस्थित जन समूह का आभार जताया। भोजपुरी में कहा कि कुछ लोग कहत बानी पवनवा एने चल जाई ओने चल जाई, लेकिन पवनवा अब कहीं जाए वाला नइखे। काराकाट के बेटा ह, एइजे सबके सेवा करी।

पवन सिंह ने कहा कि गरीबो की बेटियों के पढ़ाई से लेकर शादी का खर्चा पवन सिंह करेगा। बजुर्गों को बढ़ा कर पेंशन देगा। अपनी मां की तरफ इशारा करते हुए कहा कि माई कहले बिया कि पवनवा गलती करी त जनता एकर कान पकड़ के सबक सिखाई। मां के आशीर्वाद और जनता के प्यार मिल जाई त बाकी कोई के का मजाल कि पवनवा के कौनो क्षेत्र से हटा सके। पवन सिंह के नामांकन सभा के लिए दो स्टेज बनवाए गए थे। एक मुख्य स्टेज था, जिस पर पहुंच पवन सिंह ने नामांकन सभा को संबोधित किया। वहीं दूसरा स्टेज भोजपुरी के गायक, गायिकाओं का था। सुबह 11 बजे से ही गीत-संगीत का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें भोजपुरी गायक गोपाल राय, आनंद मोहन, शिवानी सिंह, शिल्पी तिवारी, अरविंद अकेला उर्फ कल्लू, अंकुश-राजा समेत अन्य कई गायक गायिका जुटे थे। 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने काराकाट से नामांकन कर दिया, अब पार्टी से निकालेगी भाजपा?

गीत-संगीत के आयोजन के कारण सभा स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई थी। कार्यक्रम में नवादा से निर्दलीय प्रत्याशी गुंजन सिंह भी पहुंचे थे।  नामांकन सभा में पत्नी ज्योति सिंह की पहुंचने की सबसे अधिक चर्चा रही। दरअसल, पवन सिंह और उनकी पत्नी लंबे समय तक अलग रहे थे। कुछ महीने पहले ही दोनों साथ आए हैं। जानकारों का मानना है कि ज्योति सिंह सिंह की मौजूदगी पवन सिंह के लिए वोट में फायदेमंद रहेगी।गौरतलब है कि काराकाट लोकसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा हैं तो वहीं महागठबंधन से राजा राम मैदान में हैं। इस सीट पर चुनावी मुकाबला जबरदस्त होने वाला है। लगातार इस क्षेत्र में पवन सिंह रोड शो कर रहे हैं और लोगों के बीच जा रहे हैं। पवन सिंह की एंट्री से यहां मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। 

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News