दोराहा वेब सीरीज: प्यार और हवस के बीच झूलती जिंदगी, सुहागरात पर पति ने छोड़ा, देवर संग बनाए संबंध

149
दोराहा वेब सीरीज: प्यार और हवस के बीच झूलती जिंदगी, सुहागरात पर पति ने छोड़ा, देवर संग बनाए संबंध

दोराहा वेब सीरीज: प्यार और हवस के बीच झूलती जिंदगी, सुहागरात पर पति ने छोड़ा, देवर संग बनाए संबंध

जब से ओटीटी की डिमांड बढ़ी है, तब से तरह-तरह के कंटेंट को लेकर भी दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ी है। आज की डेट में ओटीटी की दुनिया में क्राइम और थ्रिलर से लेकर एक्शन, रोमांटिक और मसाला वेब सीरीज व शॉर्ट फिल्में मौजूद हैं। लेकिन अडल्ट और इंटीमेट सीन्स से भरपूर कहानियों और वेब सीरीज की भी कमी नहीं है। उन दर्शकों को टारगेट करने के लिए तो खासतौर से स्पेशल ऐप्स लाए गए हैं, जो अडल्ट फिल्मों या इरॉटिक कहानियों के शौकीन हैं। एकता कपूर के ‘ऑल्ट बालाजी’ से लेकर उल्लू ऐप तक, कई ओटीटी प्लेटफॉर्म मौजूद हैं, जहां अडल्ट और इरॉटिक कहानियां खूब धड़ल्ले से परोसी जा रही हैं और इनकी व्यूअरशिप भी काफी तगड़ी है। आज हम आपके लिए उल्लू ऐप की एक इरॉटिक वेब सीरीज की कहानी लेकर आए हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही रिलीज किया गया है।

इस वेब सीरीज की कहानी प्यार और हवस के बीच झूलती जिंदगी को दिखाती है। यह कहानी ऐसी है, जो हमने अपने आसपास के समाज में कभी न कभी जरूर देखी होगी। इस वेब सीरीज में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की खूब भरमार है और यकीनन इसे आप अपने घरवालों के साथ तो देख ही नहीं पाएंगे। Ullu ऐप की इस वेब सीरीज का नाम है ‘दोराहा’, जो 27 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है।

हाल ही Doraha वेब सीरीज के पार्ट वन का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इसमें दिखाया गया कि शादी के बाद एक औरत का पति सुहागरात से पहले ही उसे छोड़कर भाग जाता है। लेकिन वह औरत पति के भागने का गम मनाने के बजाय अपने देवर के साथ ही संबंध बनाती है और अपनी हवस की प्यास बुझाती है। ट्रेलर में कई ऐसे इरॉटिक सीन्स हैं, जिन्हें देखते ही पसीने छूट जाएंगे।

Web Series: लस्ट और धोखे के रिश्ते पर चोट है ये सीरीज, सीन्स ऐसे कि पसीने छूट जाएं, नाम में ही छाई है मदहोशी

‘दोराहा’ वेब सीरीज का ट्रेलर और कहानी:

‘दोराहा’ चार ऐसे लोगों की कहानी है, जो मुश्किल रिश्तों के जाल में फंसे हैं और ऐसे फंसे हैं कि निकलना ही मुश्किल है। इनमें से एक का नाम शेखर है। शेखर शादी करने के तुरंत बाद ही सुहागरात से पहले भाग जाता है। सुहागरात की सेज पर शेखर की दुल्हन पलकें बिछाए इंतजार करती रहती है, लेकिन शेखर नदारद हो जाता है। शेखर के भाग जाने से सभी घरवाले परेशान हो जाते हैं। वो यह सोचकर ज्यादा दुखी होते हैं कि बेचारी नई दुल्हनिया पर क्या ही बीत रही होगी? सुहागरात से पहले ही उसका पति उसे अकेला छोड़कर भाग गया। लेकिन उन्हें क्या पता कि नई दुल्हनिया के अंदर क्या चीजें हिलौरे मार रही हैं।

देखिए ‘दोराहा’ वेब सीरीज का ट्रेलर:

navbharat times -New OTT Releases: घर पर न्यू ईयर मनाने का है प्लान? इन 10 फिल्मों और वेब सीरीज के साथ मनाएं नए साल का जश्न

‘दोराहा’ वेब सीरीज में ट्विस्ट:

एक तरफ घरवाले शेखर के भाग जाने से परेशान रहते हैं, वहीं दूसरी ओर उसकी ब्याहता देवर विवेक के साथ संबंध बनाकर अपनी हवस की प्यास बुझाती रहती है। लेकिन भूचाल तब आता है, जब उसे पता चलता है कि जिस देवर के साथ वह रोजाना अपनी रातें रंगीन कर रही है, वह असल में शादीशुदा है। इस बात को वह सही से स्वीकार भी नहीं कर पाती कि तभी शेखर की वापसी हो जाती है। शेखर वापस लौट तो आता है, लेकिन बवंडर खड़ा हो जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि जिस लड़की से शेखर के भाई विवेक ने शादी की है, वह असल में उसकी प्रेमिका थी। तभी से वह कसम खा लेता है कि अपनी पत्नी को छूएगा तक नहीं। इस तरह शेखर, विवेक और उनकी दोनों पत्नियां एक ही छत के नीचे रहते हैं, पर उनके बीच प्यार नहीं होता।

‘दोराहा’ पार्ट 1 वेब सीरीज की कास्ट

‘दोराहा’ वेब सीरीज के पार्ट 1 में भारती झा, कल्याणी झा और रुक्स खंडागले लीड रोल में हैं। इस वेब सीरीज तो पी.जी. दोराहा ने बनाया है और इसमें 25-25 मिनट के तीन एपिसोड हैं। इसे 27 दिसंबर से उल्लू ऐप पर किसी भी समय देखा जा सकता है।