तेजस्वी प्रकाश की मांग में दिखा सिंदूर, क्या चुपके से करण कुंद्रा संग लिए सात फेरे?

151


तेजस्वी प्रकाश की मांग में दिखा सिंदूर, क्या चुपके से करण कुंद्रा संग लिए सात फेरे?

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 15′(Bigg Boss 15)  की विनर ने रातों-रात सुर्खियां बटोर लीं. अपने चुलबुले अंदाज से लोगों का दिल बहलाने वाली तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने जब से बिग बॉस में एंट्री ली थी, तभी से उनके रिलेशनशिप की चर्चा जोरों-शोरों से होने लगी थी. करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ बढ़ती उनकी नजदीकियों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. आज भी फैंस तेजस्वी और करण को एक-साथ देखना पसंद करते हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी मांग में सिंदूर नजर आ रहा है.

तेजस्वी की मांग में दिखा सिंदूर

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरहिट सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में प्रथा (Tejasswi Prakash) यानी तेजस्वी प्रकाश शादी कर चुकी हैं. बीते दिन ही तेजस्वी प्रकाश को ‘नागिन 6’ के सेट पर देखा गया है. ‘नागिन 6’ के सेट पर नई नवेली दुल्हन बनकर पहुंची थीं. सेट पर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) व्हाइट कलर के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं. जिसके साथ तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ था. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगो उनसे तरह-तरह के सवाल पूछने लगे. फैंस को तो ये भी लगने लगा कि दोनों ने शादी कर ली है.

 

 

करण का नाम सुनकर शरमाईं तेजस्वी

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का शादीशुदा अंदाज देखकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. फैंस लगातार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को मिसेज कुंद्रा कहकर बुला रहे हैं. दूसरी तरफ मीडिया के सामने करण कुंद्रा का नाम सुनकर तेजस्वी प्रकाश भी शरम से लाल हो गईं. तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि तेजस्वी ने अपना ये गेटअप शो के लिए लिया है, जिसमें अभी कुछ ही दिन पहले उनकी शादी हुई है.

करण और तेजस्वी का गाना

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का हाल ही में गाना रिलीज हुआ ‘रुला देती है’ (Rula Deti Hai). यह गाना भले ही एक दुख भरा गाना था, लेकिन फैंस को तेजस्वी और करण की बॉन्डिंग काफी अच्छी लगी. इस सॉन्ग को रिलीज हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन अब तक इसे 8 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. आपको बता दें, तेजस्वी और करण (Tejasswi And Karan) ने बिग बॉस में रहते ही अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया था.

यह भी पढ़ें- रणवीर सिंह को कई बार बिना कपड़ों के देख चुकी है एक्ट्रेस, एक बार तो उतार दी थी पैंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link