तुम्हारी नाक पकौड़े जैसी है, सर्जरी करा लो, यामी गौतम को लोग देते थे सलाह, एक्ट्रेस का छलका दर्द

20
तुम्हारी नाक पकौड़े जैसी है, सर्जरी करा लो, यामी गौतम को लोग देते थे सलाह, एक्ट्रेस का छलका दर्द

तुम्हारी नाक पकौड़े जैसी है, सर्जरी करा लो, यामी गौतम को लोग देते थे सलाह, एक्ट्रेस का छलका दर्द

ग्लैमर वर्ल्ड के लोगों को देखकर ऐसा लगता है कि इनकी लाइफ कितनी सेट है। मगर ऐसा नहीं है। उनकी इस चकाचौंध भरी लाइफ के पीछे काफी दर्द छिपा होता है जो कि सालों बाद दर्द बनकर निकलता है। बड़े-बड़े सेलेब्स भी आज के वक्त में अपने शुरुआती दिनों का जिक्र करते हैं और ऐसी-ऐसी बातें बताते हैं जिनको सुनते ही कान खड़े हो जाते हैं। कभी उन्हें उनके रंग के लिए रिजेक्ट किया जाता है तो कभी किसी को ब्रेस्ट और लिप्स के लिए ताने दिए जाते हैं। अब यामी गौतम ने भी अपना कुछ ऐसा ही दर्द साझा किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें उनकी नाक को लेकर लोग सुनाया करते थे।

यामी गौतम ‘पीआर एक्टिविटीज’ से दूर रहना पसंद करती हैं। उन्हें ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि करियर के शुरुआती दिनों में नाक की सर्जरी कराने को कहा गया था। एक्ट्रेस ने उस घटना को याद किया और कहा कि उन्हें उन लोगों के लिए बहुत बुरा लगता है जो अपने लुक्स के बारे में दूसरों के कमेंट्स को गंभीरता से लेते हैं। उन्होंने कहा कि कभी-कभी ये चीजें ‘गलत’ हो सकती हैं।

यामी गौतम को मिलती थी सलाह

यामी ने कहा कि नाक की सर्जरी या किसी अन्य कॉस्मेटिक सर्जरी को कराना है या नहीं, ये किसी का पर्सनल मैटर है। उन्होंने कहा कि लोगों को ऐसा तभी करना चाहिए जब वो ऐसा करना चाहें, किसी और के कारण नहीं। उन्होंने उस भी सवाल उठाया जो लोग दूसरों की तरह दिखने के चक्कर में लगे रहते हैं। यामी गौतम ने बताया- मुझे नाक सर्जरी कराने की सलाह दी गई थी। ऐसी कई सलाहें मिली थीं जिसमें ये एक थी। किसी ने कहा कि मेरी नाक ‘पकोड़े’ जैसी है और इसका कुछ करने की नसीहत दी। लेकिन मैंने साफ मना कर दिया।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने यामी गौतम की तारीफ में पढ़े कसीदे, सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल

यामी गौतम को नहीं पसंद ये बात

इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में यामी ने बताया- दूसरों के चेहरे से लोगों की दिक्कत समझ नहीं आती। ऐसी कई लड़कियां हैं, जो लोगों की बातों को गंभीरता से लेती हैं। मुझे बहुत बुरा लगता है क्योंकि आपको हर दिन खुद को देखना पड़ता है और काम करना पड़ता है। कभी-कभी अगर कुछ गलत हो जाता है … मेरा मतलब है, यह एक पर्सनल मैटर है। सबकी अपनी पसंद है। मैं किसी पर कमेंट करने वाली कोई नहीं हूं। लेकिन मुझे लगता है कि यह सही नहीं है, अगर आप कुछ करना चाहते हैं तो यह आपकी पसंद होनी चाहिए। यह किसी की ओर से नहीं आना चाहिए कि, ‘ओह, ये तो ऐसा है, अगर आप इसका कुछ करवा लें तो आपको काम मिल जाएगा। तो मैं उन सभी चीजों से सहमत नहीं हूं।