टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने जिम में दिखाया कमाल, यूजर्स बोले- कॉमनवेल्थ में क्यों नहीं गईं?

142
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने जिम में दिखाया कमाल, यूजर्स बोले- कॉमनवेल्थ में क्यों नहीं गईं?


टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने जिम में दिखाया कमाल, यूजर्स बोले- कॉमनवेल्थ में क्यों नहीं गईं?

Edited by जैसमिन | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Aug 4, 2022, 9:18 PM

कृष्णा श्रॉफ ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वेट लिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं। यूजर्स में से किसी ने उनसे सवाल किया है कि उन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा क्यों नहीं लिया?

 

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का वर्कआउट वीडियो

हाइलाइट्स

  • वेट लिफ्टिंग करतीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का वीडियो
  • उनकी मेहनत देखकर हैरान हैं इंस्टाग्राम पर उनके फैन्स
  • यूजर ने पूछा- आपने कॉमनवेल्थ में हिस्सा क्यों नहीं लिया
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने भाई की तरह ही फिटनेस पर खूब ध्यान देती हैं। कई बार वर्कआउट के मामले में कृष्णा अपने भाई को जमकर टक्कर देती नजर आती हैं। कृष्णा श्रॉफ ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वेट लिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनकी मेहनत देख यूजर्स में से किसी ने उनसे सवाल किया है कि उन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा क्यों नहीं लिया?


पूछा- दीदी, आपने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा क्यों नहीं लिया?
इस वीडियो में कृष्णा श्रॉफ वेट उठाते हुए जीतोड़ मेहनत कर रही हैं। हर स्टेप्स पर यह भार उठाना मुश्किल नजर आ रहा है लेकिन उन्होंने कर दिखाया। जहां कई फैन्स कृष्णा के इस कोशिश की तारीफ कर रहे हैं वहीं एक यूजर ने उनसे देश के लिए खेलने की बात कह डाली है। उन्होंने लिखा है- दीदी, आपने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा क्यों नहीं लिया? कुछ फैन्स ने उन्हें वंडर वुमन भी कहा है।


कृष्णा को कह रहे हैं ‘आइरन वुमन’

फैन्स कृष्णा की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। एक ने उनके लिए ‘आइरन वुमन’ तो एक अन्य ने लिखा है- टाइगर की बहन शेरनी। एक यूजर ने लिखा है- फिट है बॉस।


म्यूजिक वीडियो में दिखा चुकी हैं जलवा
बता दें कि कृष्णा श्रॉफ अपने भाई या मां-पापा की तरह एक्टिंग में नहीं आई हैं और फिलहाल इससे दूर हैं। हालांकि, वह पंजाबी सॉन्ग ‘किन्नी किन्नी वारी’ में नजर आ चुकी हैं, जिसमें कृष्णा श्रॉफ के अलावा जन्नत जुबेर, नगमा, राज शूकर और तन्वी भी हैं। इस वीडियो में वह लेडी बॉस की भूमिका में कातिल अंदाज में दिखी हैं।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network





Source link