Alwar News: बैंक में घुसे 3 बमदाशों ने 10 मिनट में कैश लूटा, पिस्तौल लहराते हुए कैमरे में कैद हुए लुटेरे

146
Alwar News: बैंक में घुसे 3 बमदाशों ने 10 मिनट में कैश लूटा, पिस्तौल लहराते हुए कैमरे में कैद हुए लुटेरे

Alwar News: बैंक में घुसे 3 बमदाशों ने 10 मिनट में कैश लूटा, पिस्तौल लहराते हुए कैमरे में कैद हुए लुटेरे

bank loot news: अलवर में गुरुवार को दिन दहाड़े बैंक में हथियार की नोक पर बदमाश कैश लूट ले गए। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाश पिस्तौल लहराते हुए नजर आ रहा है। 10 मिनट में बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाया और कैशियर से नकदी लेकर फरार हो गए।

 

हाइलाइट्स

  • 3 नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक लूटा
  • बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाया फिर कैशियर से कैश लेकर फरार हुए
  • अलवर जिले के भूगोर में गुरुवार दोपहर 2:20 बजे हुई वारदात
  • बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के CCTV में दिखा पूरा नजारा
अलवर: राजस्थान के अलवर में बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में गुरुवार कोदिनदहाड़े बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। हथियार की नोक पर बदमाश करीब तीन लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के फरार होते ही बैंक कर्मियों ने लूट की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग खंगलाना शुरू किया। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों में कैद फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 3 नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मचारियों को पहले बंधक बनाया फिर कैशियर से कैश लेकर फरार हो गए। यह वारदात अलवर के भूगोर में गुरुवार दोपहर 2:20 बजे हुई।

दोपहर को 3 हथियारबंद बदमाश घुसे, फिर बंधक बनाया

अलवर में एक के बाद एक घटनाओं का सिलसिला जारी है। गुरुवार को दोपहर के समय तीन हथियारबंद बदमाश भूगोल स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में घुसे। बैंक मैनेजर रोजी कुमारी, कैशियर हजारी लाल और डिप्टी मैनेजर प्रियंका अग्रवाल और बैंक में मौजूद ग्राहकों को हथियार की नोक पर लेकर बंधक बनाया। इसके बाद बैंक में मौजूद करीब तीन लाख रुपए का कैश लेकर फरार हो गए।


पुलिस को सूचना दी, सीसीटीवी खंगाले

बदमाशों के बैंक से निकलते ही बैंक कर्मियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। एसपी ग्रामीण श्रीमन मीणा मौके पर पहुंचे। बैंक कर्मियों से बातचीत की और उसके बाद बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग खंगाली। भूगोर क्षेत्र शहर से लगता हुआ है। घटना के समय बैंक के अंदर और आसपास बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। उसके बाद भी दिनदहाड़े यह घटना हुई। बैंक कर्मियों ने बताया कि बैंक में आए तीन बदमाशों ने बैंक मैनेजर और अन्य स्टाफ को हथियार की नोक पर लेकर लूट की घटना को अंजाम दिया।
navbharat times -राजस्थान में फैल रहा अपराध का नेटवर्क: लॉरेंस के बाद चीकू और पपला गैंग भी एक्टिव,सट्टा किंग घनश्याम सैनी हत्याकांड से जुड़े तार

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News