जदयू से कभी गठबंधन नहीं… बीजेपी के स्टैंड पर जेडीयू का आया रिएक्शन, केसी त्यागी ने कहा- ‘तलाक, तलाक, तलाक’

34
जदयू से कभी गठबंधन नहीं… बीजेपी के स्टैंड पर जेडीयू का आया रिएक्शन, केसी त्यागी ने कहा-  ‘तलाक, तलाक, तलाक’

जदयू से कभी गठबंधन नहीं… बीजेपी के स्टैंड पर जेडीयू का आया रिएक्शन, केसी त्यागी ने कहा- ‘तलाक, तलाक, तलाक’


ऐप पर पढ़ें

बिहार भाजपा के प्रभारी विनोद तावड़े द्वारा दिये गये बयान पर जदयू ने तीखी प्रतिक्रया व्यक्त की है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि वे क्या हमसे गठबंधन नहीं करेंगे, हमने खुद पहले ही उन्हें रिजेक्ट (खारिज) कर दिया है। केसी त्यागी ने कहा कि भाजपा तो तलाकशुदा है। जदयू ने ‘तलाक, तलाक, तलाक’ कह दिया है। कहा कि जिन्हें हम पहले तलाक दे चुके हैं वे अब हमें तेवर दिखा रहे हैं। 

जदयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी  त्यागी ने रविवार को कहा कि उसकी जो बांटने की राजनीति है, उससे जदयू ने दूरी बना ली है। हम तो उनके साथ रहते हुए भी उनके राजनीतिक मुद्दों का विरोध कर रहे थे। भाजपा को हम छोड़ चुके हैं।  चाहे समान नागरिक संहिता हो, राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामला हो या धारा 370, जदयू ने सभी का पुरजोर विरोध किया, वह भी उनके साथ एनडीए गठबंधन में रहते हुए। इसलिए भाजपा क्या हमें खारिज करेगी, खारिज तो खुद हमने किया है। इससे पहले बिहार भाजपा प्रभारी विनोद तावड़े ने कहा था कि अब किसी भी कीमत पर जदयू से गठबंधन नहीं होगा। बीजेपी के इसी स्टैंड पर केसी त्यागी ने जवाब दिया।  उन्होंने कहा कि हम खुद बीजेपी के साथ जाने को तैयार नहीं हैं।

दरभंगा में भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक  हुई। इसमें तय किया गया कि नीतीश कुमार या जदयू के साथ अब कभी नहीं जाएंगे। बिहार प्रभारी विनोद  तावड़े ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार की आदत धोखा देने की रही है। उन्होंने अपने करीबी साथियों को बार बार धोखा दिया। तावड़े ने लालू यादव, जॉर्ज फर्नांडिस, शरद यादव के साथ नीतीश कुमार के बनते बिगड़ते रिश्तों की याद दिलाई।

चिराग के निशाने पर नीतीश,  कहा- सड़कें सिर्फ नेताओं के घर तक नहीं, बिहारियों के घर तक पहुंचनी चाहिए


उधर पार्टी के नेता और विधानपरिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के झूठ और धोखे के बाद उनसे भविष्य में दोस्ती की सारी संभावनाएं खत्म हो गई हैं। नीतीश कुमार की राजनीतिक विरासत अब खत्म है।सम्राट चौधरी ने दावा किया बिहार में नीतीश कुमार का कोई अब जनाधार नहीं रह गया है। साथी दलों को धोखा देने और बार-बार पलटी मारने से उनकी विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है।

default -क्या एक बार फिर नीतीश की जेडीयू से होगा बीजेपी का गठबंधन ? संजय जायसवाल की ओर से आया रिएक्शन

दरभंगा में हुई भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लिए गए इस निर्णय की जानकारी रविवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने दी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 में से 36 से 38 सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा गया है। जदयू में चल रही बयानबाजी, आरसीपी सिंह और उपेंद्र कुशवाहा के बारे में उन्होंने कहा कि किसी पार्टी में क्या होता है, उससे उन्हें कोई मतलब नहीं है।

 

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News