कैमरे के सामने मलाइका अरोड़ा दिए जा रही थीं बोल्ड पोज, उधर खिसका जा रहा था टॉप

195


कैमरे के सामने मलाइका अरोड़ा दिए जा रही थीं बोल्ड पोज, उधर खिसका जा रहा था टॉप

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं. तलाक के बाद तो वो और भी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. उनके छोटे कपड़े अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं और यही हॉटनेस कभी-कभार परेशानी का सबब भी बन जाती है. जी हां एक बार तो मलाइका की ब्रालेट साइड से इतनी ज्यादा खिसक गई थी कि मलाइका को सबके सामने शर्मसार होना पड़ा.

स्टोर लॉन्च पर पहुंची थीं मलाइका

बॉलीवुड जगत में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का बड़ा नाम है. आए दिन अखबारों और टीवी चैनलों में मलाइका अरोड़ा छाई रहती हैं. अपने फिटनेस और फैशन सेंस की वजह से मलाइका अरोड़ा लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं. अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाली अदाकारा कई बार ज्यादा फैशनेबल कपड़े पहनने की वजह से शर्मिंदगी का शिकार हो गई हैं. कई बार ऐसा हुआ है जब ज्यादा बोल्ड कपड़े पहने की वजह से मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है. इसके साथ वह कई बार अपने ऊप्स मोमेंट की वजह से भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं (Malaika Arora Oops Moment). एक बार मलाइका अरोड़ा स्टोर लॉन्च के लिए पहुंची थीं जहां भरी पब्लिक के सामने वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं. 

मलाइका का ऊप्स मोमेंट 

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस की वजह से लोगों की नजरें अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं. लेकिन एक बार कुछ ज्यादा फैशनेबल होना मलाइका अरोड़ा के लिए भारी पड़ गया था. मलाइका अरोड़ा एक स्टोर लॉन्च के लिए पहुंची थीं जहां बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी शामिल थे. इस स्टोर लॉन्च के दौरान मलाइका अरोड़ा के साथ करण जोहर, गौरी खान और अनन्या पांडे जैसे कई सितारे पहुंचे थे. यहां मलाइका अरोड़ा कैमरा के सामने पोज दे रही थीं. मलाइका अरोड़ा ने डीप नेक क्रॉप टॉप और बेल बॉटम पेंट के साथ ब्लेजर कैरी किया हुआ था. कैमरा को पोज देते समय मलाइका अरोड़ा का क्रॉप टॉप कुछ ज्यादा ही नीचे खिसक गया था (Malaika Arora Wardrobe Malfunction). 

 

 

वीडियो हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा मीडिया के सामने शानदार पोज दे रही थीं. लेकिन उन्हें इस बात की भनक तक नहीं लगी कि उनका टॉप कुछ ज्यादा नीचे खिसक गया है. बाद में जब मलाइका अरोड़ा ने अपने कपड़ों पर ध्यान दिया तब उन्हें पता चला कि वह लोगों के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं. जिसके बाद वह छुपते-छुपाते अपना टॉप ठीक करते हुए नजर आईं. लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी, क्योंकि अदाकारा का ऊप्स मोमेंट कैमरा में कैद हो गया था.

यह भी पढ़ें- पति रितेश से अलग हुईं राखी सावंत, लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर किया ऐलान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंNews4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link