एक्टर राहुल देव का छलका दर्द, बताया किस मजबूरी में करना पड़ा था ‘बिग बॉस 10’

111
एक्टर राहुल देव का छलका दर्द, बताया किस मजबूरी में करना पड़ा था ‘बिग बॉस 10’

एक्टर राहुल देव का छलका दर्द, बताया किस मजबूरी में करना पड़ा था ‘बिग बॉस 10’

इंसान को गुजारा करने के लिए क्या कुछ नहीं करना पड़ता है। फिर चाहे वह आपके इंट्रेस्ट का हो या ना हो। पैसों के लिए आपको कुछ काम जबरन भी करना पड़ता है। ऐसा ही हुआ राहुल देव के साथ। उनके पास भी जब काम नहीं था तो उन्हें अपनी मर्जी के बिना ऐसे प्रोजेक्ट्स करने पड़े कि जिसे वह कभी नहीं करना चाहते थे। एक इंटरव्यू में राहुल देव ने अपने करियर के उतार-चढ़ाव का जिक्र किया। साथ ही बिग बॉस 10 करने के पीछे की मजबूरी भी बताई।

राहुल देव (Rahul Dev) पॉप्युलर एक्टर हैं। साल 2009 में उनकी पत्नी रीना देव की मौत कैंसर से हो गई थी। बेटे की देखभाल के लिए उन्होंने फिर फिल्मों से ब्रेक ले लिया। इस दौरान उनके पास काम नहीं था। जब बेटा पढ़ाई के लिए विदेश चला गया तो उन्होंने बड़े पर्दे पर वापसी करने का फैसला किया। हालांकि इस दौरान उनको कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। फिलहाल पत्नी की मौत के बाद राहुल देव एक्ट्रेस और मॉडल मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे हैं। दोनों पिछले 8 साल से साथ में हैं।

Mugdha Godse Birthday: राहुल देव संग 9 साल से लिव-इन में रह रही हैं मुग्‍धा गोडसे, इस कारण अब तक नहीं की शादी
राहुल देव ने इसलिए किया ‘बिग बॉस 10’
राहुल देव ने कनेक्ट एफएम कनाडा से खास बातचीत में बताया- मैंने फिटनेस ब्रैंड शुरू किया था। लेकिन वह मेरे लिए सही नहीं रहा। वह मेरा दूसरा वेंचर था। इससे मैं कमाल करने चला था। फिर मेरा बेटा जब पढ़ने के लिए इंग्लैंड चला गया तो मैंने डिसाइड किया कि मैं अब मुंबई जा सकता हूं और अपने एक्टिंग करियर पर काम कर सकता हूं। और फिर आप सोचिए। इतना काम करने के बाद भी बिग बॉस (Bigg Boss)। मैंने इस शो में इसलिए हिस्सा लिया क्योंकि मेरे पास कोई काम नहीं था। इसके लिए मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रहा। क्योंकि हमारी लाइन ही कुछ ऐसी है जहां बहुत जल्दी-जल्दी बदलाव होते हैं। वैसे भी साढ़े चार साल लंबा समय होता है।

navbharat times -Rakhi Sawant MBBS: डॉक्टर बनीं राखी सावंत ने उड़ाए घरवालों के होश, बताए ऐसे नुस्खे, सुनकर हो जाएंगे लोट-पोट
बेटे की परवरिश में राहुल देव की मुश्किल
राहुल देव ने सिंगल पैरेंटिंग पर भी बात की। कहा – पैरेंटिंग बिलकुल आसान नहीं है। बच्चों को बड़ा करने में महिलाओं को बहुत योगदान होता है। वह बच्चों को समझती हैं। उनके अंदर बच्चों के लिए धैर्य तक होता है। ये सब मैंने करने की कोशिश की। लेकिन कई बार मैं अपना आपा खो बैठा। मैं मम्मी-पापा दोनों बनने की कोशिश कर रहा था। जब मैं पेरेंट टीचर मीटिंग में गया तो मैंने अधिकतर मदर्स को ही देखा। एकाध आदमी दिखेगा लेकिन उसके साथ उसकी पत्नी होती ही थी। ऐसे में मैं इनसिक्योर हो जाता था।

navbharat times -शाहरुख खान के स्कूल जूनियर थे राहुल देव, बोले- SRK चाहते तो साइंटिस्ट बन सकते थे
राहुल देव की अपकमिंग फिल्में
बता दें कि राहुल देव ने चैम्पियन, ओमकारा, तोरबाज, रात बाती है जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह टीवी शो देवों के देव… महादेव में भी नजर आ चुके हैं। वह अब कन्नड़ फिल्म कब्जा में किच्चा सुदीप और उपेंद्र के साथ नजर आएंगे। इसे आर चंद्रु ने लिखी और डायरेक्ट की है। इसमें श्रिया सरन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी।