ऋतिक-सैफ की ‘विक्रम वेधा’ की फैंस कर रहे तारीफ, केआरके ने कहा- 3 घंटे का टॉर्चर

58
ऋतिक-सैफ की ‘विक्रम वेधा’ की फैंस कर रहे तारीफ, केआरके ने कहा- 3 घंटे का टॉर्चर

ऋतिक-सैफ की ‘विक्रम वेधा’ की फैंस कर रहे तारीफ, केआरके ने कहा- 3 घंटे का टॉर्चर

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर ‘विक्रम वेधा’ रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। ये 30 सितंबर 2022 को थियेटर में रिलीज हो रही है, लेकिन इससे पहले ट्विटर पर रिएक्शन आने लगे हैं। फिल्म क्रिटिक्स और विदेशों में मूवी देखने वाली लोग सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू दे रहे हैं। बॉलीवुड के लिए खुशी की बात ये है कि बड़े दिनों बाद किसी फिल्म को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ज्यादातर लोग इसे मास्टरपीस बता रहे हैं। ऋतिक और सैफ को एक्टिंग के साथ-साथ मेकर्स को भी शानदार मूवी बनाने के लिए क्रेडिट दे रहे हैं। हालांकि, इस बीच बायकॉट गैंग एक्टिव है। वो इन रिव्यूज को पेड रिव्यू बता रहा है। कुछ लोग अभी भी फिल्म का विरोध कर रहे हैं। वहीं, कमाल राशिद खान (केआरके) ने इसे 3 घंटे का टॉर्चर करार दिया है।

आइये आपको दिखाते हैं ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ का ट्विटर रिव्यू:

केआरके ने कहा- 3 घंटे का टॉर्चर

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर केआरके ने ट्वीट किया, ‘मेरे दोस्तों ने विक्रम वेधा देखी। ऋतिक रोशन ने फर्स्ट हाफ में अमिताभ बच्चन तो सेकेंड हाफ में अल्लू अर्जुन को कॉपी किया है। क्लाइमेक्स में ऋतिक और सैफ अली खान दोनों मिलकर हवा में 15 मिनट तक गोलियां चला रहे हैं। एक्शन भोजपुरी फिल्मों से भी खराब है। मतलब आउटडेटेड और 3 घंटे का टॉर्चर।’

ऑरिजनल से ज्यादा बढ़िया

इन्हें तो नहीं पसंद आई

रितिक रोशन के फैंस एक्साइटिड

Vikram Vedha Vs Ponniyin Selvan: पोन्नियन सेल्वन के आगे विक्रम वेधा के डायरेक्टर ने डाले हथियार, कही ये बात
पॉजिटिव रिव्यू के बाद भी मुंबई-दिल्ली में बुकिंग नहीं हो रही

ज्यादातर लोग ‘विक्रम वेधा’ की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं। देखिए फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिव्यू:

कमाल
पुष्पा, RRR और KGF 2 की लिस्ट में विक्रम वेधा

दुबई बेस्ड फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने लिखा- पैसा वसूल

जरूर देखें फिल्म

ऋतिक रोशन की तारीफ

क्या शानदार फिल्म है

मास एंटरटेनर

अभी भी फिल्म का हो रहा है बायकॉट
हालांकि, सोशल मीडिया पर अभी भी फिल्म का बायकॉट हो रहा है। बायकॉट गैंग अभी भी एक्टिव है और सभी अलग-अलग वजहों से फिल्म का विरोध कर रहे हैं। ट्विटर पर #BoycottVikramVedha भी ट्रेंड हो रहा है।

navbharat times -Boycott Vikram Vedha: ‘बेटे का नाम राम नहीं रख सकता…’ सैफ अली खान का ये वीडियो देख गुस्से से लाल हुए यूजर्स!
ब्रह्मास्त्र की तरह दूसरा डिजास्टर

मास्टरपीस को बर्बाद कर दिया

जरुरतमंदों की मदद करो

‘विक्रम वेधा’ को मिली तगड़ी ओपनिंग
फिल्म को लेकर एक और खुशखबरी ये है कि ये बॉक्स ऑफिस पर एडवांस बुकिंग के मामले में अच्छा कर रही है। फिल्म ने बुधवार तक 5-6 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग कर ली है। अभी ये आंकड़े और भी बढ़ सकते हैं। फिल्म को सिंगल थियेटर्स में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

साउथ वाली मूवी में विजय सेतुपति और आर माधवन की जबरदस्त एक्टिंग

बता दें कि ‘विक्रम वेधा’ को गायत्री और पुष्कर ने डायरेक्ट किया है। इन्होंने ही इसी नाम से बनी साउथ मूवी को भी डायरेक्ट किया था। साउथ वाली मूवी में विजय सेतुपति ने वेधा और आर माधवन ने विक्रम का किरदार निभाया था। एक पुलिस ऑफिसर होता है तो दूसरा अपराधी। दोनों के बीच चूहे-बिल्ली की तरह लड़ाई चल रही होती है। वेधा अपनी कहानियों में विक्रम को खूब उलझाता है। दोनों ने जबरदस्त एक्टिंग की है और साउथ मूवी को खूब सराहा गया था। ये हिंदी में भी OTT पर अवेलेबल है।