इंदौर में वकील पर हमले को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह बर्दाश्त नहीं

17
इंदौर में वकील पर हमले को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह बर्दाश्त नहीं

इंदौर में वकील पर हमले को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह बर्दाश्त नहीं


इंदौर: मस्जिदों में लाउडस्पीकर से होने वाली अजान के खिलाफ मुहिम चलाने वाले वकील मनीष गड़कर (Advocate Manish Gadkar) पर हमला हुआ है। आरोप है कि मुस्लिम युवकों ने ऑफिस में घुसकर हमला कर दिया है। इसमें वकीय घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इस घटना की बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस प्रकार की ताकतों को इंदौर में पनपने नहीं देंगे। आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

इंदौर में लाउड स्पीकर से अजान के खिलाफ मुहिम चलाने वाले एडवोकेट मनीष गड़कर पर जानलेवा हमला हुआ है। उनका इलाज का एमवाय अस्पताल में चल रहा है। एडवोकेट मनीष गड़कर नवभारत टाइम्स.कॉम से बात करते हुए बताया कि वे सालों से हिंदुत्व के लिए काम कर रहे हैं। द्वारिका जिले में भी विधि प्रमुख के रूप में काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि हमने अजान का मुद्दा उठाया था। लोगों को अजान से काफी तकलीफ होती है। हमने मांग की थी कि लाउड स्पीकर पर अजान को बंद कराया जाए।

इसके साथ ही मैं फेसबुक पर हिंदुत्व को लेकर पोस्ट डालता रहता हूं। इसलिए ये लोग मेरी रेकी कर रहे थे। बड़नगर के कोर्ट केस का बहाना बनाकर जुनैद नाम के युवक ने मिलने को कहा। वह ऑफिस आया तो उसने बड़नगर आकर केस लड़ने को कहा, मैने मना कर दिया तो वे मेरा वकालतनामा लेकर चले गए। सोमवार को फोन किया कि मुलाकात करनी है। हमने कोर्ट में बुलाया तो उन्होने ऑफिस आकर मिलने की बात कही।

उन्होंने बताया कि जुनैद मेरे ऑफिस आया और उसने दो लोगों को और बुला लिया। इसके बाद वो कहने लगे आजकल आप हिंदुत्व के लिए बहुत काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर मुस्लिमों के खिलाफ पोस्ट कर रहे हो। तुम अजान के खिलाफ भी मुहिम चला रहे हो। तुमने देश में सर से जुदा की घटनाएं सुनी होंगी। इसके बाद वे मेरे साथ मारपीट करने लगे। ऑफिस में तोड़फोड़ की। साथ ही कांच से मेरे ऊपर हमला किया। ये पीएफआई से जुड़े लोग हो सकते हैं।

घटना के बाद सदर बाजार थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं एडवोकेट पर हमले की बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस प्रकार की ताकतों को इंदौर में पनपने नहीं देंगे। कुछ भी हो, प्रशासन से कहेंगे इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। हम भी अभी सक्षम हैं,इस मामले में बिल्कुल दृढ़ निश्चय है कि इंदौर में इस प्रकार की ताकतों को पनाह देने वालों को तो छोड़ा ही नहीं जाएगा।
इसे भी पढ़ें
Mhow Ground Report: न सुविधाएं, न घर… फूस की मड़ई में रहता पुलिस की गोली खाने वाले आदिवासी युवक का परिवार

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News