इंदौर पिटाई मामले में पूर्व प्रोटेम स्पीकर ने किया काउंटर अटैक, दिग्विजय और ओबैसी पर बोली यह बात

64

इंदौर पिटाई मामले में पूर्व प्रोटेम स्पीकर ने किया काउंटर अटैक, दिग्विजय और ओबैसी पर बोली यह बात

bjp mla rameshwar sharma- इंदौर में चूड़ी वाले की पिटाई मामले में गर्माई है राजनीति, पूर्व प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भी किया हमला…।

भोपाल। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एक चूड़ी वाले की पिटाई के मामले में राजनीति बयानबाजी का दौर जारी है। इसी मामले में अब पूर्व प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भी काउंटर अटैक किया है। शर्मा ने एक के बाद एक ट्वीट करके पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और हैदराबाद के सांसद असुद्दीन ओबैसी पर हमला किया है।

 

दिग्विजय पर कसा तंज

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि जिस लड़की को तसलीम ने छेड़ा वो हिन्दू परिवार की थी थाना घेरना, भीड़ इकट्ठा करना, धार्मिक नारे लगाना हमें भी आता है, पर हम बाबा साहब के बनाएं संविधान पर भरोसा करते हैं सबका हिसाब होगा। मुस्लिम तुष्टिकरण की दुकान कही और सजाओ यहां भड़काने के लिए मियां दिग्विजय सिंह काफी हैं।

 

ओबैसी पर किया हमला

रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि तीन आधार कार्ड वाला लफंगा तसलीम जो बेटी को छेड़ रहा है वो बेबस मुसलमान है और अफगानिस्तान के मुसलमा नके सा तालिबानी जो नंगापन कर रहे हैं, उनमें तुम्हे जिहाद दिखायी देता है। ओबैसी मियां ज्यादा मुसलमान-मुसलमान करके मध्यप्रदेश में तनाव पैदा मत करो।

 

Owaisi का बयान, चूड़ीवाले को पीटना गोडसे की हिंदूवादी सोच, गृहमंत्री बोले ज्यादा हस्तक्षेप न करें

ओबैसी ने दिया था यह बयान

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट के जरिए कहा है कि इंदौर में चूड़ियां बेचने वाले तसलीम को एक उग्रवादी भीड़ ने बेरहमी से पीटा। अब पुलिस ने तसलीम के खिलाफ ही एफआइआर दर्ज कर दिया। तसलीम का जुर्म ये है कि वो मुसलमान होने के बावजूद चुपचाप लिंच नहीं हुआ। ओवैसी ने कहा कि विराट हिन्दुत्ववादी खुद को विराट महसूस करवाने के लिए कबी किसी मुसलमान फकीर को मारता है, तो कभी भीड़ इकट्ठा करके चूड़ी बेचने वाले को पीट देता है। ये कम जर्फी और कमतरी गोडसे की हिन्दुत्ववादी सोच का नतीजा है। अगर समाज ये सोच का मुकाबला नहीं करेगा तो ये कैन्सर की तरह फैलती रहेगी।

पॉस्को में मुकदमा, दो आधार कार्ड मिले

सोमवार शाम को बाणगंगा पुलिस ने कक्षा 6ठी की छात्रा से छेड़छाड़ करने पर आरोपी तसलीम पर छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। आरोप है कि तसलीम चूड़ी बेचने छात्रा के घर गया था। वहां अपना नाम गोली बताया। जब छात्रा की दादी घर में गई तो आरोपी ने छेड़छाड़ की। शोर मचाने पर वह थैला छोड़कर भाग गया। थैली में दो आधारकार्ड थे। एक में सलीम पिता मोर सिंह और दूसरे में तसलीम पिता मोहर अली लिखा था। अधजला वोटर कार्ड भी मिला, जिसमें पिता का नाम मोहन सिंह लिखा है। पुलिस ने चूड़ी वाले के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद के बाद तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज कर ली थी। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

पीएफआई की एंट्री

चूड़ी वाले के साथ माब लिंचिंग का वीडियो वायरल होने के बाद हुए हंगामे ने पूरे माामले को नया मोड़ दे दिया। अब इंदौर में विवाद के पीछे उत्तर भारत में सक्रिय पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआइ) की भूमिका सामने आ रही है। इस संगठन की एंट्री को शांति व्यवस्था को बिगाड़ने से जोड़कर देखा जा रहा है। मामले के राजनीतिक रंग लेते ही कलेक्टर मनीष सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि शहर की फिजा बिगाड़ने की बार-बार साजिश रची जा रही है। कलेक्टर ने स्पष्ट किया कि शहर का माहौल बिगाड़ने के पीछे पीएफआइ व एसडीपीआइ से जुड़े लोगों का हाथ है। जरूरी हुआ तो रासुका की कार्रवाई की जाएगी।



उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News