आलिया का इतना बड़ा बेबी बंप देखकर ऐसा था रणबीर का रिएक्शन, खुशी से चिल्लाकर दौड़ीं आलिया लग गई गले

154
आलिया का इतना बड़ा बेबी बंप देखकर ऐसा था रणबीर का रिएक्शन, खुशी से चिल्लाकर दौड़ीं आलिया लग गई गले


आलिया का इतना बड़ा बेबी बंप देखकर ऐसा था रणबीर का रिएक्शन, खुशी से चिल्लाकर दौड़ीं आलिया लग गई गले

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Pregnancy Romance: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी के ऐलान का बाद अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ थ्रोन्स’ की शूटिंग खत्म कर शविनार देर रात लंदन से मुंबई लौट आई हैं. ऐसे में अभिनेता रणबीर कपूर अपनी पत्नी को लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान रणबीर आलिया के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली. सोशल मीडिया पर इस दौरान रणबीर आलिया की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

रणबीर आलिया का रोमांटिक रिएक्शन 

आलिया भट्ट रणबीर कपूर को देखते ही काफी एक्साइटेड हो गईं. आलिया ने जैसे ही रणबीर कपूर को देखा तो वो जोर से चिल्लाईं ‘बेबी’ और तेज कदमों के साथ गाड़ी में चली गईं फिर रणबीर कपूर ने आलिया का बेबी बंप देखते ही एक दूसरे को गले लगा लिया. रणबीर आलिया का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है और नेटिजंस इस वीडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे हैं. 

आलिया को मिली खूब बधाईयां

एयरपोर्ट पर आलिया को देखते ही हर कोई उन्हें एक्साइटमेंट के साथ बधाईयां देना लगा ऐसे में आलिया ने प्यारी सी स्माइल के साथ और हाथ जोड़कर सभी को शुक्रिया अदा किया. इतना ही नहीं इस दौरान हर किसी की नजरें आलिया भट्ट के बेबी बंप पर टिकी रह गईं. आलिया की शादी को अभी तीन महीने भी पूरे नहीं हुए है और ऐसे में उनके इतने बड़े बेबी बंप को देखने के हर कोई शादी के पहले प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाएं कर रहा है. 

प्रेग्नेंसी पर आलिया की फीलिंग

प्रेग्नेंसी की फीलिंग पर बात करते हुए आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा-  इससे अच्छी कोई फीलिंग नहीं  है और मुझे नहीं पता है कि इसे किस तरह से बताऊं. सच कहू तो मैं अब भी इस सवाल का जवाब ढूंढ़ रहा हूं, मुझे यह नहीं पता है कि इस फीलिंग को कैसे समझाऊं. रणबीर ने आगे कहां कि यह ऐसा है जैसे आप पहली बार स्विमिंग करके आए हो और आपको दूसरो को बताना है कि पानी में आपको कैसा लगा. मैं थोड़ा डरा हुआ है, एक्साइटेड हूं और बहुत ज्यादा खुश भी हूं. मैं और आलिया अपना फ्यूचर देख रहे हैं यही अहसास सबसे खूबसूरत है. 

रणबीर कपूर ने कही ये बात 

रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में कहा, “यह समय मेरे लिए बेहद खास है और मैं अपनी जिंदगी से बेहद खुश हूं. मैं और आलिया शादीशुदा हैं, और हमें प्रेग्नेंसी की बात बताना सही लगा, क्योंकि हम पूरी दुनिया के साथ अपनी खुशियां बांटना चाहते हैं.”

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link