‘बिग बॉस 16’ और ओटीटी नहीं हुआ है पोस्टपोन, इस तारीख को होगा टीवी पर ग्रैंड प्रीमियर

89
‘बिग बॉस 16’ और ओटीटी नहीं हुआ है पोस्टपोन, इस तारीख को होगा टीवी पर ग्रैंड प्रीमियर


‘बिग बॉस 16’ और ओटीटी नहीं हुआ है पोस्टपोन, इस तारीख को होगा टीवी पर ग्रैंड प्रीमियर

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हर साल सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है। दर्शक इसी बात को लिए बैठे रहते हैं कि अगले सीजन मे कौन होगा इसका हिस्सा। साथ ही यह टीवी और ओटीटी पर कब प्रीमियर होगा। वैसे इस साल आने वाले नए सीजन को लेकर कई सारी खबरें सामने आ रही हैं। कभी इसके कंटेस्टेंट्स की लिस्ट तो कभी इसके प्रीमियर से जुड़ी अपडेट्स झटका देती रहती हैं। लेकिन सच्चाई क्या है, कोई नहीं जानता, सिवाए मेकर्स के। खैर, ‘बिग बॉस 16’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ की ताजातरीन डेट्स आई हैं। चलिए बताते हैं कि कब से इसे देख खुद को एंटरटेन कर सकेंगे।

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर यह अफवाह उड़ी थी कि सलमान खान का होस्टेड शो ‘बिग बॉस 16’ सितंबर और अक्टूबर में नहीं बल्कि दिसंबर में शुरू होगा। और इस देरी की वजह डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ है। क्योंकि उस वक्त इसकी शुरुआत होगी तो दोनों की टाइमिंग क्लैश होगी। इस खबर के आने से फैन्स बेहद नाराज और दुखी थे। लेकिन बाद में इसमें नया अपडेट आया और इसे फर्जी बता दिया गया।

Bigg Boss 16 Contestant: ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनेंगी आकांक्षा जुनेजा? ‘साथ निभाना साथिया 2’ फेम एक्ट्रेस ने दिया हिंट
इस दिन-तारीख से शुरू होगा ‘बिग बॉस’
‘द सियासत डेली’ पोर्टल के मुताबिक, ‘बिग बॉस 16’ अपने तय समय पर ही शुरू होगा। वह दिसंबर में नहीं बल्कि अक्टूबर से टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। सूत्रों के हवाले से उन्होंने बताया है कि शो पोस्टपोन नहीं हो रहा है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ जहां अगस्त, 2022 से VOOT पर स्ट्रीम होगा। वहीं ‘बिग बॉस 16’ भी 16 अक्टूबर 2022 से प्रीमियर होगा। सलमान खान ही इसे होस्ट करेंगे। लेकिन ओटीटी वाले को करण जौहर नहीं बल्कि हिना खान, फराह खान, रणवीर सिंह या फिर करण कुंद्रा और तेजस्वी होस्ट करेंगे। लेकिन अभी कोई एक नाम पक्का नहीं है।

navbharat times -Bigg Boss Contestants List: ‘बिग बॉस’ में इस बार कौन-कौन होगा शामिल? लिस्ट में शामिल हैं तड़कते-भड़कते ये 17 नाम
navbharat times -Bigg Boss 16: करण जौहर ने सलमान खान के ‘बिग बॉस’ में आने पर रखी बड़ी शर्त, बोले- अगर ये एक्ट्रेस आई तभी आऊंगा
‘बिग बॉस’ में आएंगे ये सेलेब्स
‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट्स के कॉमन नेम की बात करें तो इसमें अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा, पूनम पांडे, अजमा फल्लाह, शिवांगी जोशी, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, मुनमुन दत्ता, टीना दत्ता, ज़ैद दरबार, बसीर अली, आरूषी दत्ता, केविन अल्मासिफर, कैट क्रिस्टियन और जय दुधाने के नाम के नाम वायरल हैं। इतना ही नहीं टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा ने तो इस बात का हिंट भी दे दिया है कि वह इस शो का हिस्सा बनेंगी। लेकिन अभी चैनल की तरफ से ऑफिशियल लिस्ट आना बाकी है।



Source link