आमिर खान को छड़ी के सहारे देख परेशान हुए लोग, करण जौहर और अक्षय को देखकर भी हैं हैरान

4
आमिर खान को छड़ी के सहारे देख परेशान हुए लोग, करण जौहर और अक्षय को देखकर भी हैं हैरान

आमिर खान को छड़ी के सहारे देख परेशान हुए लोग, करण जौहर और अक्षय को देखकर भी हैं हैरान

आमिर खान की कुछ तस्वीरें इस वक्त चर्चा में हैं जिनमें वह छड़ी के सहरे खड़े नजर आ रहे हैं। आमिर खान को इस तरह से देख कुछ लोग परेशान और वे तरह-तरह के सवाल भी कर रहे हैं। इन झलकियों में आमिर खान सफेद साउथ इंडियन लिबास में दिख रहे हैं हाथ में छड़ी भी दिख रही है। हालांकि, इस मौके पर वे अकेले नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई और दिग्गज नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों और वीडियो में आमिर खान के अलावा अक्षय कुमार, करण जौहर, कमल हासन, पृथ्वीराज जैसे कई बड़े फिल्म स्टार्स दिख रहे हैं।

दरअसल फिल्मी दुनिया के ये सितारे के. माधवन (Walt Disney Company India और Star India के प्रेसिडेंट) के बेटे की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस भव्य शादी का आयोजन जयपुर में हुआ, जिसकी तस्वीरें और विजुअल्स सोशल मीडिया पर खूब नजर आ रहे हैं।

छड़ी के सहारे चलते दिखे आमिर खान

इन्हीं तस्वीरों में जब लोगों की निगाहें आमिर खान पर पड़ीं तो उन्हें छड़ी के सहारे चलते देखकर लोग हैरान हो गए। वो इस फंक्शन में ब्लैक कलर की छड़ी के सहारे चल रहे थे और अन्य सिलेब्रिटीज़ से मिलते-जुलते दिख रहे थे। इस मौके पर उन्होंने मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन और उनकी वाइफ सुप्रिया से भी मुलाकात की।

लोग पूछ रहे- आमिर खान को क्या हुआ?

आमिर को देखकर लोग सवाल कर रहे हैं- आमिर खान को क्या हुआ? कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि आमिर खान इन दिनों शादियों में खूब नजर आ रहे हैं, हो सकता है फिल्म लाल सिंह चड्ढा के नुकसान की भरपाई कर रहे हों। बता दें कि वह हाल ही में भोपाल में एक शादी अटेंड करने पहुंचे थे जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन भी दिखे थे।

अक्षय कुमार ने किया भांगड़ा

वहीं शादी की इन झलकियों में मोहनलाल के साथ अक्षय कुमार भांगड़ा करते दिखे हैं। अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा भी कि मैं हमेशा आपके साथ अपना ये डांस याद रखूंगा।

करण और अक्षय के लिए भी कर रहे कॉमेंट

इस मौके पर सभी सितारे वाइट शेड्स के एथनिक साउथ इंडियन कपड़ों में दिखे। आमिर खान के अलावा करण जौहर और अक्षय कुमार को साउथ इंडियन अवतार में देखकर भी हैरान हैं। करण को इस अंदाज में देख लोग कह रहे हैं कि लंबे समय बाद वह थोड़े सलीके में नजर आए हैं। लोग करण को शादी में देखकर ये भी कह रहे हैं कि अच्छा है कि अब उन्हें शादी में बुलाया जाने लगा है। याद दिला दें कि करण ने अपने शो ‘कॉफी विद करण” में बताया था कि उन्हें कटरीना और विक्की कौशल में अपनी शादी में नहीं बुलाया और ये मौका काफी शर्मिंदा करने वाला था।