‘अनुपमा’ बनी सबसे क्यूट सैंटा क्लॉज, ‘जिंगल बेल्स’ पर रूपाली गांगुली के मूव्स देख झूम उठे फैंस

32
‘अनुपमा’ बनी सबसे क्यूट सैंटा क्लॉज, ‘जिंगल बेल्स’ पर रूपाली गांगुली के मूव्स देख झूम उठे फैंस

‘अनुपमा’ बनी सबसे क्यूट सैंटा क्लॉज, ‘जिंगल बेल्स’ पर रूपाली गांगुली के मूव्स देख झूम उठे फैंस

रूपाली गांगुली एक टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें किसी परिचय की कोई जरूरत नहीं है। ‘सुकन्या’ शो से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद वह 2000 के दशक की शुरुआत और बीच में ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ और ‘संजीवनी’ में अपनी परफॉर्मेंस के लिए फेमस हो गईं। वह अब स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। ‘अनुपमा’ ने रूपाली को वो पहचान दिलाई जो शायद उन्हें कभी नहीं मिली। अनुपमा बनकर वो हर घर में राज कर रही हैं और दिलों को जीत रही हैं। क्रिसमस के मौके पर रूपाली ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो नाचती दिख रही हैं।

रूपाली का क्रिसमस वाला डांस

रूपाली (Rupali Ganguly) हमेशा पपाराजी के साथ मस्ती-मजाक करने और अनुपमा में अपनी परफॉर्मेंस के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। आज यानी क्रिसमस (Merry Christmas) पर वह ‘जिंगल बेल्स’ की धुन पर अपने डांस का एक वीडियो शेयर करने के बाद वायरल ट्रेंड में हैं। लाल टॉप, नीली जींस और लाल क्रिसमस टोपी पहने 45 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपने शानदार डांस मूव्स दिखाए।

सैंटा बनीं रूपाली

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन के साथ डांस वीडियो पोस्ट किया, ‘साल का समय एक्स्ट्रा डांस करने के लिए, क्योंकि सांता अपने आनंद से भरे बैग के साथ आता है और हमें खुश करता है !! मेरी क्रिसमस की बधाई …’ इस क्लिप को अब तक 93,000 से अधिक लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं। उनके फैंस ने उनके डांस मूव्स की तारीफ की और अपनी शुभकामनाएं दीं।

फिल्मों में भी किया काम

फिल्म निर्देशक अनिल गांगुली के घर जन्मी रूपाली ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में साल 1985 में की थी। फिल्म ‘साहेब’ में अपने पहले कैमरा सीन के बाद उन्होंने ‘अंगारा (1996’) और ‘दो आंखें बारह हाथ (1997)’ जैसी फिल्मों में काम किया। कल्ट सिटकॉम ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में मोनिशा साराभाई के रोल के साथ उन्हें चौतरफा पहचान मिली।

टॉप एक्ट्रेस बनीं रूपाली

उन्होंने 2022 में अपने चल रहे शो ‘अनुपमा’ की प्रीक्वल वेब सीरीज़ ‘अनुपमा: नमस्ते अमेरिका’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया। इसका प्रीमियर Disney+ Hotstar पर हुआ। इस साल की शुरुआत में यह बताया गया था कि वह राम कपूर और रोनित बोस रॉय जैसे टेली दुनिया के टॉप स्टार्स को पछाड़कर भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं।

रूपाली गांगुली ने बिजनेसमैन अश्विन वर्मा से शादी की। ये जोड़ी 6 फरवरी 2013 को शादी के बंधन में बंधे। उनका रुद्रांश नाम का एक बेटा भी है।