अक्षरा से मोनालिसा तक, लाखों में खेलती हैं ये भोजपुरी हसीनाएं मगर इनकी पहली सैलरी जानकर चौक जाएंगे आप

10
अक्षरा से मोनालिसा तक, लाखों में खेलती हैं ये भोजपुरी हसीनाएं मगर इनकी पहली सैलरी जानकर चौक जाएंगे आप

अक्षरा से मोनालिसा तक, लाखों में खेलती हैं ये भोजपुरी हसीनाएं मगर इनकी पहली सैलरी जानकर चौक जाएंगे आप

भोजपुरी सिनेमा धीरे धीरे अपनी अलग पहचान बना रहा है। भोजपुरी फिल्मों और गानों की खुमारी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। पहले इस इंडस्ट्री में मेल एक्टर्स का दबदबा था लेकिन अब एक्ट्रेसेस की तूती बोलती है। भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में जगह बनाई है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज के समय की फेमस एक्ट्रेसेस ने अपने करियर शुरुआत छोटे कदम से की थी। अपनी अदाकारी और खूबसूरती से सभी को मात देने वाली मोनालिसा, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह और रानी चटर्जी जैसी एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म के लिए अब लाखों रुपये की मोटी फीस वसूलती हैं। आइए जानते हैं कि इन अभिनेत्रियों की पहली सैलरी कितनी थी।

मोनालिसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोनालिसा एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपये तक की फीस लेती हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान मोनालिसा ने अपनी पहली सैलरी के बारे में कहा था, ‘मुझे अपनी पहली सैलरी बहुत अच्छे से याद है। जब मैंने अपना पहला प्रोजेक्ट किया तो मुझे 3750 रुपये पहली सैलरी के तौर पर मिले थे।’ रिपोर्ट्स के अनुसार, मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो एल्बम से की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम शुरू किया।

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह आज के समय में भोजपुरी की क्वीन हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें साल 2011 में अपनी पहली फिल्म के लिए 2.5 लाख रुपये मिले थे। अब इंडस्ट्री में उनके 12 साल पूरे होने को हैं। एक दशक बीत चुका है। इन सब के दौरान उन्होंने बहुत कुछ झेला है। फिल्मों से वह कई बार फीस की वजह से बाहर हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षरा इन दिनों एक फिल्म के लिए 15-20 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

रानी चटर्जी

भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस रानी चटर्जी एक फिल्म के लिए 25 से 30 लाख रुपये की फीस लेती हैं। वह आज एक आलीशान लाइफ जीती हैं। रानी चटर्जी को अपनी पहली फिल्म के लिए केवल 10 हजार रुपये की फीस मिली थी। रानी अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

अंजना सिंह

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह आज के समय में वह एक फिल्म के लिए 12 से 15 लाख रुपये की फीस लेती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी पहली सैलरी को लेकर कहा है कि फिल्म के प्रोडक्शन में काम करने के लिए जब उन्हें बताया गया कि पूरी फिल्म के लिए 35 हजार रुपये मिलेंगे तो उन्होंने झट से इस ऑफर को हां कह दिया था।

संचिता बनर्जी

संचिता बनर्जी ने फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत से की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संचिता बनर्जी ने कुमार सानू के साथ एक एल्बम में काम किया था, जिसके लिए उन्हें पैसे नहीं मिले थे। संचिता ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि शुरुआती समय में उन्होंने एक डिटर्जेंट के विज्ञापन में काम किया था, जिसके लिए उन्हें 1200 रुपये मिले थे।