यूट्यूब स्टार PewDiePie ने छोड़ा यूट्यूब, बताया अजीब कारण

413
PewDiePie
PewDiePie

YouTube सुपरस्टार फेलिक्स केजेलबर्ग, जिन्हें PewDiePie के नाम से जाना जाता है, ने YouTube से ब्रेक लेने की घोषणा की है। अपने अंतिम अपलोड किए गए वीडियो में फेलिक्स ने अपने प्रशंसकों के लिए इस अनिश्चित समय के फैसले के बारें में बताया।

PewDiePie चैनल पर जो अंतिम वीडियो डाला गया था वह 15 जनवरी को डाला गया था। वीडियो में कैप्शन था, ‘It’s been real, but I’m out!’

बियर पीते हुए YouTube स्टार ने यूट्यूब छोड़ने की घोषणा की। उन्होंने कहा, “सच्चाई यह है कि मैं ब्रेक पर नहीं जाना चाहता। सच्चाई यह है कि मुझे वीडियो बनाना बहुत पसंद है। मुझे ऐसा लगता है कि मुझे ऐसा करने की जरूरत है।”

उसने आगे कहा, “मैं अभी अपने 9 साल के समय के लिए एक ब्रेक देना चाहता हूं। मेरे वीडियो देखने के लिए धन्यवाद। मुझे नहीं पता कि मैं कब वापस लौटूंगा।”

हालांकि कुछ फैन्स को लगता है कि वह जल्द ही वापस आ जाएंगे और कुछ फैन्स निराश हैं कि उन्हें अब PewDiePie का नया वीडियो देखने को नहीं मिलेगा।

Pardeep61 -

PewDiePie छह वर्षों तक YouTube का सबसे ज्यादा सब्सक्राइब्ड चैनल था। 2019 में भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा PewDiePie को पिछाड़ दिया गया। इसके बाद PewDiePie ने टीसीरीज पर पाइरेटेड गाने अपलोड करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें- रिपोर्ट: 8 लाख शादीशुदा लोगों ने पार्टनर को धोखा देने के लिए किया डेटिंग एप्प का इस्तेमाल

टी-सीरीज़ और PewDiePie की यूट्यूब की दुनिया में सबसे ज्यादा चर्चित लड़ाई थी।

वर्तमान में, PewDiePie चैनल के 102 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं।