‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस Shirin Sewani ने की कोर्ट मैरिज, गोल्डन साड़ी में दिखीं खूबसूरत

536
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस Shirin Sewani ने की कोर्ट मैरिज, गोल्डन साड़ी में दिखीं खूबसूरत

अभिनेत्री शिरीन सेवानी (Shirin sewani) शादी के बंधन में बंध गई हैं. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस शिरीन ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी की है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कुछ दिनों से शादियों का सीजन चल रहा है. सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के बाद 1 दिसंबर को सिंगर और इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी कर ली. वहीं अब एक और टेलीविजन एक्ट्रेस ने गृहस्थ जीवन में प्रवेश कर लिया है. आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस का नाम शिरीन सेवानी (Shirin sewani) है.

शिरीन सेवानी की प्राइवेट सेरेमनी
अभिनेत्री शिरीन सेवानी (Shirin sewani) शादी के बंधन में बंध गई हैं. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस शिरीन ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी की है. उन्होंने उदयन सचन के साथ सात फेरे लिए हैं. कोरोना वायरस की वजह से शिरीन ने उदयन के साथ कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद अब उन्होंने परिवार की मौजूदगी में शादी की है.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जानकारी
हाल ही में शिरीन सेवानी (Shirin sewani) ने इस बात की जानकारी अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. शिरीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी और उदयन की एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में शिरीन ने लिखा, ‘मैं अपने पायलट के साथ उड़ने के लिए तैयार हूं.’

खूबसूरत दिखीं शिरीन
शेयर की हुई तस्वीर में शिरीन सेवानी (Shirin sewani) गोल्डन रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. शिरीन ने हरे रंग की गोल्डन ज्वैलरी कैरी किया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं उदयन ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहने नजर आए. दोनों इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी भी देखते ही बन रही है. तस्वीर पर शिरीन के फैंस और उनके इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

‘नागिन 2’ में भी किया था काम
गौरतलब है कि शिरीन सेवानी टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ रही हैं. इस धारावाहिक में शिरीन अक्षरा के भाई अंशुल की पत्नी गुरप्रीत का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा शिरीन ‘नागिन 2’ और ‘कवच 2’ में भी नजर आ चुकी हैं.

मनोरंजन की और खबरें पढ़े

Source link