‘बिक गई है गॉरमिंट’ वाली पाकिस्तानी आंटी है मुसीबत में ।

0
'बिक गई है गॉरमिंट' वाली पाकिस्तानी आंटी है मुसीबत में ।
'बिक गई है गॉरमिंट' वाली पाकिस्तानी आंटी है मुसीबत में।

सोशल मीडिया पर अपने खुले और बेधड़क बोल से धूम मचाने वाली ‘ये बिक गई है गोरमिंट’ वाली पाकिस्तानी आंटी पर मुसीबत आन पड़ी है। अपने बोल से वह सोशल मीडिया पर छा तो गई थी और सरकार के खिलाफ अपने विचारो को व्यक्त करने की इस हिम्मत से लोगो के दिलो पर भी राज कर गई थी । मगर कभी-कभी लोकप्रियता भी मुसीबत को बुलावा दे देती है । ‘ये बिक गई है गोरमिंट’ वाला विडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तानी आंटी और इनके परिवार की मुश्किलें बढ़ गई। वर्ष 2014 में भ्रष्टाचार के आरोपो से घिरी पाकिस्तान की सरकार के बारे बारे में आंटी ने एक पाकिस्तानी चैनल पर गाली देते हुए सरकार के बिकने की बात कही थी, जो खूब वायरल हुई इसे लेकर कई फनी पोस्ट्स, मीम्स और विडियोज सामने आए लेकिन इस विडियो के वायरल होने से इस महिला के लिए काफी मुश्किलें खड़ी हो गई हैं।

गोरमिंट वाली आंटी के परिजनों का कहना है कि विडियो ने उनके परिवार को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। पाकिस्तानी महिला के बेटे ने बताया, हर कोई हमारी मां का मजाक उड़ाता है, हम अब किसी भी पारिवारिक समारोह में जाने से बचते हैं क्योंकि लोग समारोह का आनंद उठाने के बजाए अपना सारा ध्यान मेरी मां का मजाक उड़ाने में लगा देते हैं। इसे लेकर कई बार हमारे रिश्तेदारों और पड़ोसियों से बहस भी हो चुकी है। इसी वजह से अब हमारे घर कोई नहीं आता है।

महिला के बेटे ने बताया, ‘मेरी मां को बहुत जल्दी गुस्सा आता है और गुस्से में उनका ब्लड प्रेशर भी हाई हो जाता है और वह गाली देने लगती हैं। उनको एहसास भी नहीं होता कि वह क्या बोल रही हैं। जब कुछ लोग इंटरव्यू लेने आए तो उनके मन में जो आया उन्होंने कह दिया, वह उस वक्त बहुत गुस्से में थीं और उनका ब्लड प्रेशर भी हाई था।’ उनके बेटे ने बताया, अब हमें अपनी बहनों के लिए रिश्ते भी नहीं मिल रहे हैं, यहां तक कि कई बार मेरे पिता और भाइयों को मजाक बनना पड़ जाता है।

माना आंटी का तरीका गलत हो, गालिया बरसाना लाजमी नहीं है मगर सरकार के प्रति उनका गुस्सा अपनी जगह बिल्कुल सही जगह है और इसे नकारा नहीं जा सकता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × five =