अधिकतर महिलाएं सेक्स के इन पोजिशन्स को बिलकुल नहीं करती है एन्जॉय

18070

शारीरिक संबंध यूं तो दोनों पार्टनर्स के बीच होता है, इससे उन दोनों के रिश्ते काफी मजबूत बनते है. पर क्या आपको पता है कि काफी बार आपकी पार्टनर सिर्फ आपकी खुशी को लेकर सेक्स के दौरान ऐसे चीजें करती है जिन्हें वह कभी पसंद नहीं होता है. आपने पार्टनर को खुश करने के लिए और उनके उत्तेजना कम न हो इसके लिए उनको यह करना पड़ता है.

Sex life 2 -

बता दें इसमें सबसे पहले आता है सेक्स पोजिशन्स. रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ महिलाओं से बातचीत के दौरान यह पता चला है और उनसे जाना है कि वह कौन सी सेक्स पोजिशन्स है जिन्हें वे संबंध बनाने के दौरान बिलकुल भी पसंद नहीं करती है. लेकिन उनके पार्टनर की उत्तेजन बढ़ जाती है इसलिए वे उसे पसंद करते है. अब हम आपको बताएंगे उन पोजिशन के बारे में जिन्हें सिर्फ उनके मेल पार्टनर तो पसंद करते है पर फीमेल पार्टनर नहीं.

यह भी पढ़ें: शारीरिक संबंध बनाने से पहले भूलकर भी किया इस चीज का सेवन तो पड़ जाएंगे लेने के देने

Sensation Sex position -

सेक्स पोजिशन्स में 69 महिलाएं बिलकुल नहीं पसंद करती

सेक्स पोजिशन्स में 69 एक ऐसा पोजिशन है जिसे महिलाएं बिलकुल नहीं पसंद करती है. अगर उनके हज्बंड की माने तो इस पोजिशन को ट्राई किए बिना उनका सेक्स सेशन आधा-अधूरा होता है. इसे नपसंद करने की महिलाओं की वजह है कि उन्हें मल्टी-टास्किंग नहीं आती है और यह कभी-कभी हाइट की वजह भी बनता है. इसी कारण महिलाओं के लिए यह पोजिशन काफी तकलीफ दायक साबित होती है. इस पोजिशन को जितना ज्यादा एन्जॉय उनके पति करते है उतना उनकी पत्नियां नहीं कर पाती है. इसकी वजह यह भी है कि इसमें ज्यादा मेहनत लगाती है. जैसे ही फीमेल पार्टनर अपने मेल पार्टनर के साथ इस पोजिशन में आती है तो उनकी उत्तेजना खत्म हो जाती है.

यह भी पढ़ें: सेक्स के दौरान कैसे कर सकते हैं आप महिला को संतुष्ट, जानिए जरुरी बातें

Unique Position -

महिलाओं को डॉगी स्टाइल पोजिशन में सेक्स करना अच्छा नहीं लगता

वहीं अगर दूसरी पोजिशन की बात करें तो कुछ महिलाओं को डॉगी स्टाइल पोजिशन में सेक्स करना अच्छा नहीं लगता है. क्योंकि इस दौरान आप अपने पार्टनर के साथ आई-कॉन्टैक्ट नहीं कर पाते हो. इसमें महिलाओं को कम संतुष्टि भी मिलती है. क्योंकि इसमें पेनिट्रेशन बहुत कम होता है।’