पुलिस की लापरवाही आई सामने, दंबगों ने महिला सहित उसकी दो बेटीयों का किया ऐसा हाल

0
पुलिस की लापरवाही आई सामने, दंबगों ने महिला सहित उसकी दो बेटीयों का किया ऐसा हाल

उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. कहीं बलात्कार, लूट, मारपीट, हत्या जैसे कई मामले सामने आ रहे है, साथ ही साथ पुलिस की भी लापरवाही साफ-साफ देखने को मिल जाती है. मारपीट से संबंधित मामला अमेठी से सामने आया है. एक छोटे से विवाद को लेकर महिला और उसकी दो बेटियों के साथ लाठी-डंड़ो से जमकर मारपीट की गई है.

दबंगों द्वारा महिला और उसकी दो बेटियों की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल होने से हड़कंप मच गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले से संबंधित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि यह घटना अमेठी के गौरीगंज थाने के गांव पूरे बिलियन की है. जहां पर एक प्लाट में गिट्टी रखने को लेकर बबाल मच गया. उसी गांव के दो व्यक्ति जय बहादु सिंह और उनके भाई दीपक सिंह ने प्लाट में महिला को समान रखने के लिए मना किया था, लेकिन महिला ने कहा कि अगर काम खत्म हो जाएगा तो समान हम खुद ही हटा लेगें और यह मामला इतना बढ़ गया कि महिला के साथ जबरदस्ती करने पर उसने पुलिस को बुला लिया.

वहीं महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस तो मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. दबंगों ने लाठी-डंडों से महिला और उसकी दो बेटियों, रेखा व साक्षी को बुरी तरह पीटा. इतना ही नहीं जो भी बीच बचाव करने आया सभी को उन दंबगों ने घायल कर दिया. फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है और वहां उनका इलाज जारी है.

पीड़िता का कहना था कि बाउंड्री से लेकर कार्य किया जा रहा था. जिसको लेकर विवाद हुआ है. जब हमने इसकी पुलिस में शिकायत की. तो वह यह कहकर चली गई कि थाने पर आकर रिपोर्ट दर्ज करवाईए. इस मामले पर जब वीडियों वायरल हुआ उसके बाद ही पुलिस ने इस घटना पर कर्रवाही की.

यह भी पढे़ं : 19 साल के युवक को चकाचौंध ने बनाया कातिल, 8 साल के बच्चे को इस तरह मारा

जिसके बाद उन्होंने पीड़िता की शिकायत पर चार नामजद अभियुक्त व एक अज्ञात के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है, साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. अब सवाल यह उठता है कि ऐसे पुलिस वालों को साथ क्या किया जाए जो आरोपियों को दिन दहाड़े समर्थन करते है.