आधी रात को टॉयलेट करने उठी महिला चलती ट्रेन से नीचे गिरी

514

मध्य प्रदेश के अशोकनगर में ट्रेन से सफर कर रही एक महिला को गहरी नींद में रहना महंगा पड़ गया. जानकारी के अनुसार भोपाल से जोधपुर जा रही महिला ने नींद में टॉयलेट की बजाय ट्रेन का मेन गेट खोल दिया था, जिस वजह से वह चलती ट्रेन से गिर पड़ी. हालांकि, समय रहते महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई.

ड्राईवर ने दिखायी सूझबूझ

मिली जानकारी के मुताबिक, गुना के रहने वाले राजेन्द्र शर्मा अपनी पत्नी राजकुमारी के साथ जोधपुर से भोपाल लौट रहे थे. तभी मुंगावली-हिनोतिया के बीच करीब साढ़े 10 बजे राजकुमारी चलती ट्रेन से गिर पड़ी. उन्होंने ट्रेन के मुख्य गेट को टॉयलेट का दरवाजा समझकर खोल दिया और आगे पैर बढ़ा दिया. ट्रेन की रफ्तार तेज़ होने के कारण वो खुद को संभाल नही सकी और गिर गईं.

dead Woman -

हादसे का पता लगते ही उनके पति ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और ट्रेन ड्राइवर को घटना की पूरी बात बताई. जिसके बाद ड्राइवर ने डीआरएम से बात की और ट्रेन को 1 किमी पीछे लाया और राजकुमारी को लेकर अशोकनगर के एक अस्पताल में पहुंचाया. यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

बेटे के घर से लौट रहे थे

मृतका के पति राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि उनके बेटे सौरभ ने भोपाल में फ्लैट लिया था जिसके लिए तीन दिन से पूजा पाठ हो रही थी. फ्लैट के शुभारंभ के बाद पति-पत्नी भोपाल जोधपुर से वापस आ रहे थे. कार्यक्रम में व्यस्त होने के कारण उनकी पत्नी नींद में थी. वह रात में टॉयलेट जाने उठी तभी यह हादसा हो गया.