बिग बॉस के जल्लाद की परी करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू

551

कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस की परी जल्द ही बड़े परदे पर नज़र आएंगी. सलमान खान द्वारा होस्ट किये गए के बिग बॉस सीज़न 7 में परी बनकर आई टीवी अभिनेत्री श्रेष्ठी महेश्वरी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

श्रेष्ठी ‘शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड’ नाम की फिल्म से अपने फिल्मी सफ़र का आगाज़ करेंगी. उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली श्रेष्ठी ने 2013 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘बिग मैजिक बिग फेम’ से की थी. लेकिन कलर्स पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस में वे जल्लाद की परी बनकर आईं और खूब हिट रही. वे जब भी आतीं तो सलमान खान उनसे काफी हँसी-मज़ाक़ करते थे. अपनी इसी अंदाज़ की वजह से वे काफी मशहूर भी हो गईं.

1902 shrashti maheshwari -

श्रेष्ठी सीज़न 7 के कई एपिसोड में दिखी थीं और जब वे शो में नज़र नहीं आईं तो सलमान खान ने पूछा था कि मेरी परी कहां गायब हो गई है. बिग बॉस में काम करना श्रेष्ठी के लिए ख्वाब के सच होने जैसा था. श्रेष्ठी सलमान खान की जबरदस्त फैन हैं और सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर आज भी बेहद खुश हैं.

बता दें कि उनकी डेब्यू फिल्म ‘शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड’ को गुरप्रीत सोंढ ने डायरेक्टर किया है और फिल्म 23 मार्च को रिलीज़ होगी. उनके साथ लीड रोल में राहुल बग्गा नज़र आएंगे.

यहाँ देखिये ‘शादी तेरी बजाएंगे’ हम बैंड फिल्म का ट्रेलर

बिग बॉस सीज़न-7 के बाद श्रेष्ठी ने कई टीवी शो किए थे, जिसमें ‘दो दिल बंधे एक डोरी से’, ‘दिल को आज फिर जीने की तमन्ना है’, ‘खौफ’, ‘ये है आशिकी’, ‘हनुमान’ और ‘गणेश’ कुछ मुख्या नाम हैं. अब देखना यह है कि बिग बॉस की परी बॉलीवुड में कितनी सफल पारी खेलती हैं.