जानिए बिगबॉस 2019 का कौन बनेगा हिस्सा

0
Big-Boss
Big-Boss

सलमान खान हाज़िर है, मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो बिगबॉस के साथ ,इस बार शो में सिर्फ टीवी और फिल्म जगत के जानी मानी हस्ती शामिल होगे, इस बार कमोनेर्स फॉर्मेट शो में नहीं रखा गया है। इस बार भी यह शो TRP की रेस में आगे रहेगा या नहीं देखना इंटरस्टिंग होगा। इस बार इन कंटेस्टेंट की शो में आने की उम्मीद है। आये डालते है कंटेस्टेंट की लिस्ट पर नज़र :

अमीषा पटेल को बिगबॉस सीजन 13 का सुर्प्रिसिंग एलिमेंट कहा जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है की बिगबॉस 13 के शो में अमीषा जबरदस्त तड़का लगएगी। उनके भाई अमिश पटेल बिगबॉस सीजन 4 का हिस्सा थे और उन्होंने भी वीणा मालिक और सारा खान के साथ आपने संबंध के कारण सुर्खियों बटोरी , अमीषा ने काफी मूवी में अभिनय किया है। वो काफी दिन के बाद स्क्रीन पार नज़र आएगी।

उम्मीद है कि रश्मि देसाई भी बिग बॉस के घर का हिस्सा बन सकती है में शामिल होंगी। खबरों के अनुसार रश्मि को बिगबॉस का हिस्सा बनेके के लिए सबसे ज़्यदा पेय किये जा रहे है।

साथ निभाना साथिया फेम एक्ट्रेस देबोलिना भट्टाचार्य भी बिगबॉस 13 के घर में बंद हो सकती है। इस साल देबोलिना भट्टाचार्य ने हीरा कारोबारी राजेश्वर उद्दनी के साथ कनेक्शन होने में काफी सुर्खिया बटोरी।

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडिस्ट्री में ही नहीं बॉलीवुड में भी आपने काम के बलबुते काफी फेम हासिल किया है। उनका बिग बॉस 13 का हिस्सा बना लगभग तय है। देखना दिलजस्प होगा की बिगबॉस के घर में वो अपना कामल चला पाते है या नहीं।

गोविंदा की भांजी और ऐक्टर /कॉमेडियन आरती सिंह भी बिगबॉस 13 का हिस्सा बन सकती हैं। मायका, परिचय , उतरन , देवो के देव महादेव जैसे सीरियल का हिस्सा रही है।

टेलीविज़न पर्सनालिटी पारस छब्बरा भी बिगबॉस के घर में आसकते है। पारस सीरियल के साथ साथ रियलिटी शो भी कर चुके है।

विवियन डीसेना आपने हिट शो एक कहानी में उनकी भूमिका के लिए जाना जाते है। उन्होंने मधुबाला: एक इश्क एक जूनून और शक्ति – अस्तित्वा के एहसा जैसे सीरियल में मुख्य भूमिका निभाई। खबरों के अनुसार, विवियन बिगबॉस सीजन 13 इस सीज़न का हिस्सा बन सकते है अटकले लगयी जा रही उनकी पूर्व पत्नी वाहबिज दोराबज भी बिगबॉस 13 का हिस्सा बन सकती हैं।

कोएना मित्रा, बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट बन सकती है सकी सांग फेम कोएना मुसाफिर, इंसान , एक खिलाडी एक हसीना अपना सपना मनी मनी, जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने कुछ रीजनल मूवी में भी काम किया है। इस सीज़न के साथ, अभिनेत्री लंबे समय के बाद स्क्रीन पर दस्तक देगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो दल्जीत कौर इस सीजन में बिग बॉस की कंटेस्टेंट में से एक होंगी। वह मुख्य रूप से इस प्यार को क्या नाम दूं, काला तीखा और कुलवधु की भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने पूर्व पति शालीन भनोट के साथ नच बलिए का खिताब भी जीता।

यह भी पढ़ें : KBC में सोनाक्षी सिन्हा नही दे पाई इस आसान से सवाल का जवाब

बिगबॉस सीजन 13 शुरु होने से पहले ही काफी लाइमलाइट बटोर चूका है आपने कंटेस्टेंट और यूनिक हाउस इंटीरियर के लिए… इस बार घर का थीम म्यूजियम है. यह कहना लाज़मी , बिगबॉस का यह सीजन भी उसके बाकि सीजन की तरह धमकेदार होने की अटकले है। देखना दिलज़स्प होगा की इस बार भी बिगबॉस ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का फुल ऑन डोज़ दे पायेगा या नहीं

बिगबॉस का नया सीजन 29 सितम्बर रात 9 बजे से शुरू हो रहा है।