KBC में सोनाक्षी सिन्हा नही दे पाई इस आसान से सवाल का जवाब

0
bollywood
KBC में सोनाक्षी सिन्हा नही दे पाई इस आसान से सवाल का जवाब

देश का सबसे लोकप्रिय क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ जिसे देश दुनिया के लोग देखना काफी पंसद करते है. ऐसे में अगर बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इस शो में बतौर कंटेस्टेंट बैठी दिखाई दें. तो शो के क्या कहने. वहीं केबीसी 11 में पूछे गए आसान से सवाल का जबाब गलत दे दे, तो कोई भी अभिनेत्री या फिर कोई भी अभीनेता बहुत ही जल्दी सोशल मीडिया में ट्रोल होने लगता है.

अगर हम बात करें सोनाक्षी सिन्हा की तो उन्होंने केबीसी 11 में पूछे गए, सवाल का जो जवाब दिया है वह काफी हैरान कर देने वाला है. लोग यह सोचने पर मजबूर हो जाएगें कि क्या सच में जो अभिनेत्री अपनी अभिनय से सभी के दिलों पर राज करती है उसने ऐसा उत्तर दिया है.

बताते चले कि सोनाक्षी से केबीसी 11 में रामायण से जुड़ा एक बेहद आसान सा सवाल पूछा गया जिसका जवाब वह नहीं दें पाई. इस सावल के कारण सोनाक्षी को सोशल मीडिया पर भी कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ गया. केबीसी 11 में सोनाक्षी सिन्हा कर्मवीर रूमा देवी की मदद करने के लिए हॉट सीट पर बैठी थीं. इस दौरान उनसे 1लाख 60 हजार रुपए का सवाल पूछा गया कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? चार ऑप्शन भी दिए गए थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम.

जिसका जवाब सोनाक्षी सिन्हा ने पहले सीता कहा. हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्होंने एक्सपर्ट एडवाइज लाइफलाइन का सहारा लिया. जिसमें सोनाक्षी को उसका सही जवाब मिल गया. इसके बाद अब सोनाक्षी की तुलना अब आलिया भट्ट से की जा रही है.

यह भी पढ़ें : जानिए किन बॉलीवुड स्टार्स ने छिपाकर रखी अपनी शादी

वहीं अमिताभ बच्चन ने भी सोनाक्षी सिन्हा का मजाक बनाते हुए कहा कि आपके पपिवार में तो ज्यादातर लोगों के नाम रामायण से लिए गए है. आपके अंकल का नाम लक्ष्मण, भरत है वही पिता जी का नाम शत्रुध्न सिंहा है. साथ ही बिग बी ने ये भी कहा कि आपके दोनों भाइयों का नाम लव कुश हैं. अमिताभ यही नहीं रूके उन्होंने सोनक्षी की मम्मी पूनम सिन्हा से कहा कि वह अपने पति से कहें कि ये एपिसोड न देखें. सोनाक्षी ने मजाकिया लहजे मेंं कहा कि उनके लिए उनके घर रामायण के दरवाजे उनके लिए बंद हो जाएगें.

अब ये बताना तो मुश्किल होगा कि ये सोनाक्षि ने जानबूझकर कहा है या फिर उन्हें इसका जवाब नही पता था.