जानिए किन बॉलीवुड स्टार्स ने छिपाकर रखी अपनी शादी

436
bollywood
जानिए किन बॉलीवुड स्टार्स ने छिपाकर रखी अपनी शादी

बॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां है. जो लाइम लाइट में होने के बावजूद भी उनकी कुछ बातें अभी भी सीक्रेट रखते है. इतना ही नहीं कभी-कभी तो इनके बारे में लोगों को सालों तक पता नहीं चलता है. लेकिन हम आपको कुछ ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है. जिन्होंने अपनी शादी की बात को काफी दिनों तक सबसे छिपाकर रखा है. हम आपको ऐसे ही कुछ जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे है.

मेघना नायडू और लुईस
‘कलियों का चमन’ गाने से फेमस होने वाली एक्ट्रेस मेघना नायडू ने पुर्तगाली टेनिस प्लेयर से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. उन्होंने 2 साल तक इस शादी को छुपाकर रखा था. जब इनकी शादी के कुछ सीक्रेट तस्वीरें सामने आई तो इस बात का खुलासा हुआ कि मेघना ने 25 दिसंबर 2016 को मुंबई में शादी कर ली थी. बता दें कि शादी से पहले मेघना और लुईस 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे.

imgpsh fullsize anim 19 3 -

रेखा और विनोद मेहरा
बॉलीवुड की जानीमनी अभिनेत्री रेखा और विनोद मेहरा की शादी के बारे में कहा जाता है. विनोद मेहरा अपनी अपनी मां को रेखा से शादी के लिए नहीं मना पाए थे. जब वो कोलकाता में शादी कर रेखा को सीधे एयरपोर्ट से अपने घर ले गए और रेखा ने विनोद मेहरा की मां कमला मेहरा के पांव छूने चाहे तो उन्होंने उन्हें धक्का दे दिया. विनोद मेहरा की लाख कोशिश के बाद भी विनोद की मां ने रेखा को स्वीकार नहीं किया. जिसके बाद यह रिश्ता यहीं खत्म हो गया.

जॉन अब्राहम और प्रिया रुचाल
जॉन अब्राहम और बिपाशा बासू के साथ काफी चर्चा में रहे थे, लेकिन उनके शादी करने की बात का किसी को भी नही पता चली थी. प्रिया रुचाल से जॉन अब्राहम की शादी का पता काफी बाद में चला था. यही नहीं वो प्रिया को आज भी मीडिया से बहुत बचा के रखते हैं.

imgpsh fullsize anim 20 3 -

साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती
दिव्या भारती ने बॉलीवुड में काफी कम उम्र में कई हिट फिल्मे दी थी, यही नही उनकी सुन्दरता के बखान भी पूरी बॉलीवुड में हुआ करती थी, लेकिन वक्त से पहले ही वह दुनिया को अलवीदा कह चली थी. दिव्या भारती ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से शादी की थी. लेकिन ये शादी बेहद गुपचुप तरीके से हुई. इसकी जानकारी सिर्फ उन्हीं के कुछ ही दोस्तों को थी.

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड का ऐसा फैशन कि आईफा अवॉर्ड्स में इन अभिनेत्रियों की संभालनी पड़ी ड्रेस

imgpsh fullsize anim 21 2 -

जूही चावला और जय मेहता अपने एक्टिंग से सबका दिल जीत लेने वाली जूही चावला लंबे समय तक जय मेहता को अपना अच्छा दोस्त बताती रहीं. काफी समय बाद यह पता चला की वह दोनो शादी-शुदा है दोनों ने एक दूसरे से शादी की है.