बॉलीवुड का ऐसा फैशन कि आईफा अवॉर्ड्स में इन अभिनेत्रियों की संभालनी पड़ी ड्रेस

0
bollywood
बॉलीवुड का ऐसा फैशन कि आईफा अवॉर्ड्स में इन अभिनेत्रियों की संभालनी पड़ी ड्रेस

मुंबई में बुधवार रात आईफा अवॉर्ड्स में फिल्मी सितारों ने जमकर आपना जलवा बिखेरा. इस दौरान आईफा अवॉर्ड्स में कई अभिनेता और अभिनेत्रियां एक से बढ़कर एक खूबसूरत लग रही थी. इस आईफा अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए किसी एक्ट्रेस ने साड़ी पहनी थी तो कोई गाउन में नजर आईं, लेकिन कई अभिनेत्रियां ऐसी भी थीं जो अपनी ड्रेस से काफी परेशान हो गईं थी.

वैसे ऐसा हमेशा होता है जब अभिनेत्रियां ऐसी ड्रेस पहन लेती है कि उसे संभालने में उनके लिए काफी मुश्किल हो जाता है. आईफा अवॉर्ड्स में कुछ ऐसा ही हुआ है चलिए हम आपको बताते है कि उसे संभालने के लिए उन्हें किन लोगों की मदद लेनी पड़ गई.

दीपिका पादुकोण आईफा अवॉर्ड्स में पर्पल कलर के गाउन पहनकर आई थी. जिसमें दीपिका काफी ग्लैमरस लग रही थी, लेकिन इस अभिनेत्री की ड्रेस इतनी बड़ी थी कि इसको संभालना दीपिका के लिए काफी मुश्किल हो गया था. इसके लिए उन्हें दो लोगों की मदद लेनी पड़ गई थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है.

आलिया भट्ट भी इस अवॉर्ड फंक्शन में पीच कलर की ड्रेस में पहुंचीं. इतना ही नहीं उसे राजी के लिए बैस्ट एक्टर्स का आवर्ड भी मिला है. बता दें कि ग्रीन कारपेट पर एंट्री करते हुए आलिया का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वो अपनी ड्रेस को बार-बार संभालती हुई नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट का गाउन इतना लंबा था कि वह बार-बार उनके पैरों के नीचे आ रही थी. जिसके बाद किसी और ने उनकी ड्रेस ने एक्ट्रेस की ड्रेस संभाली थी.

उर्वशी रौतेला अवॉर्ड फंक्शन में क्रीम कलर की ड्रेस में पहुंची थीं. उनकी एक फोटो सामने आई है जिसमें एक लड़की उनकी ड्रेस संभालते हुए नजर आ रही है.

सारा अली खान आईफा में ऑफ व्हाट कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. जिसमें वह काफी खुबशूरत लग रही थी. सभी अभिनेत्रियों की तरह उनकी ड्रेस भी इतनी बड़ी थी कि जिसे संभालने के लिए उन्हें एक और शख्स की जरूरत पड़ गई है.

यह भी पढ़ें : अमिताभ के घर के सामने लोग उन्हें देखने के बजाय विरोध कर रहें हैं, जानिए क्यों

वहीं इस आईफा फंक्शन में स्वारा भास्कर व्हाइट कलर की ड्रेस में पहुंची थीं. स्वरा अपनी ड्रेस में तो काफी कम्फर्टेबल थीं, लेकिन वो अपनी हाईहील्स से परेशान हो गईं.