जानिए सोमवार का दिन किन राशियों के लिए रहेगा शुभ?

275
सोमवार का राशिफल
सोमवार का राशिफल

मेष
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। मानसिक चिंताओं में बढ़ोतरी होगी लेकिन काम के सिलसिले में आपकी मेहनत रंग लाएगी और आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा, लेकिन आपका आत्मविश्वास काफी अधिक होने से कामों में सफलता मिल ही जाएगी।

कर्क
आपके लिए आज का दिन मानसिक चिंताओं से घिरा रहेगा। आपको अनेक चिंताएं रहेंगी जो आपकी सेहत पर भी असर डाल सकती हैं।

astrological consultancy services 500x500 7 -

सिंह
आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे और कर्मठ बनेंगे। इसी वजह से आपको काम के सिलसिले में बेहद ही अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

कन्या
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। परिवार की जिम्मेदारियों को निभाएंगे और पुराने खर्चे जो सिर पर चढ़े आ रहे हैं उन्हें दूर करने की कोशिश करेंगे।

तुला
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। सेहत में गिरावट आ सकती है और इनकम में भी कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। फिर भी आपका कोई काम नहीं रुकेगा।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। संपत्ति खरीदने में सफलता मिल सकती है। इनकम में बढ़ोतरी होगी। धन की आवक होगी।

rashifal 1 6 -

धनु
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपका खुद पर आत्मविश्वास बढ़ेगा और आपके खर्चों में कमी आएगी।

मकर
आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। दिन की शुरुआत मानसिक चिन्ता और खर्चों के साथ होगी जो शाम होते-होते ठीक हो जाएंगी और आपका आप पर खुद पर आत्मविश्वास मजबूत होगा।

कुंभ
आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा चुनौतीपूर्ण हो सकता है। किसी बात को लेकर आप जिद्दी या अडियल रवैया अपना सकते हैं जिससे दिक्कतें बढ़ेंगी।

यह भी पढ़ें :क्या एकलव्य ने अपना अंगूठा काटने का प्रतिशोध गुरु द्रोणाचार्य से लिया था?

मीन
आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। आप अपने काम में पूरा ध्यान दे पाएंगे जिससे काम से संबंधित अच्छे नतीजों हासिल होंगे।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.