आख़िर महिलाएँ सेक्स के दौरान क्या चाहती है अपने पार्टनर से

5089

सेक्स पती पत्नी के रिश्ते की एक मूल बुनियाद हैं। महिला हो या फिर पुरुष दोनों को ही शादी के रिश्ते में एक दुसरे से सुख चाहिए होता हैं। पुरुषों को सेक्स में जो चाहिए उसे वह बिना किसी शर्म और हिचकिचाहट से हासिल कर लेते है। लेकिन जब बात महिलाओं की आती है तब स्थिति दुसरी हो जाती हैं। अक्सर महिलाएँ अपनी सेक्स रुची को अपने पार्टनर के साथ शेयर करने में हिचकिचाती हैं। आईए हम आपको बताते है वो चीजे जिसे महिला सेक्स के दौरान चाहती हैं।

women want during sex 3 news4social -

यह भी पढ़ें : अधिकतर महिलाएं सेक्स के इन पोजिशन्स को बिलकुल नहीं करती है एन्जॉय

फोरप्ले

फोरप्ले सेक्स की सबसे पहली प्राथमिक चीज हैं। इसमें पार्टनर अपने दुसरे पार्टनर को गले लगाता हैं, उसे चूमता हैं, उसके शरीर के संवेदनशील अंगो को हाथों से स्पर्श करता हैं। जिससे पार्टनर सेक्स के लिए तैयार होता हैं। महिलाओं के मामले में फोरप्ले ज्यादा ज़रुरी हैं क्योंकि महिलाओं को सेक्स के लिए तैयार होने में टाइम लगता हैं और फोरप्ले एक ऐसी चीज हो जो महिलाओं को सेक्स के लिए ज़ल्दी तैयार करता हैं।

women want during sex 5 news4social -

रोमांटिक बातें

महिलाएँ हमेशा संवेदनशील होती हैं। सेक्स करने से पहले बिस्तर पर उन्हें अपने पार्टनर के मुँह से रोमांटिक बातें सुनना पसंद आता हैं। जिसमें पुरुष महिला की खूबसूरती के बारे में बात कर सकता हैं। अपने साथ बिताए गए पुराने अतरंग पलों के बारे में पुछना महिलाओं को खूब पसंद आता हैं।

यह भी पढ़ें : सेक्स के दौरान कैसे कर सकते हैं आप महिला को संतुष्ट, जानिए जरुरी बातें

women want during sex 4 news4social -

आँखों में देखना हैं ज़रुरी

हर महिला चाहती है जब उसका पार्टनर उससे प्रेम कर रहा हो तो वह न केवल उसके शरीर के अंगों को ही ना देखे बल्कि उसकी आँखों में आँखें डालकर भी देखे। इससे महिला को प्यार का एहसास होता हैं।

women want during sex 2 news4social -

सेक्स में बदलाव

एक ही अवस्था में लगातार किया गया सेक्स महिला पार्टनर को बोर कर देता हैं। इसलिए आपकी पार्टनर आपसे हमेशा चाहेगी की आप बिस्तर पर सेक्स करने के नए-नए तरीके आजमाते रहें।

women want during sex 1 news4social -

सेक्स पुरा होने के बाद भी महिला प्यार चाहती हैं

कहते है की पुरुष महिला को प्यार सेक्स के लिए करता हैं, जबकि महिलाएँ सेक्स अपने साथी का प्यार पाने के लिए करती हैं। इसलिए हर महिला चाहती हैं की जब भी बिस्तर पर सेक्स की क्रिया ख़त्म हो जाए तो उसके बाद भी उसका पुरुष पार्टनर उसके साथ अलिंगन अवस्था में रहें और उसको बार-बार चूमता रहे। इससे महिला को लगता हैं की उसका पार्टनर उसे सच में दिल से चाहता हैं।