नहीं रहे शोले के कालिया

0
5
5

फिल्मी जगत का जाना माना नाम मशहूर वेटरन बॉलीवुड अभिनेता विजू खोटे हमारे बीच नहीं रहे 77 के आयु में उनका निधन हो गया 300 से भी ज्य्दा फिल्मो में आपने अभिनय से सबको चकाचौंद किया। उनका इस तरह से जाना बेशक ही बॉलीवुड की बहुत बड़ी क्षति है। फिल्म शोले में कालिया की भूमिका से प्रसिद्ध हुए विजू खोटे ने हिंदी फिल्मो के साथ साथ कई मराठी फिल्मों में भी काम किया। वे एक्ट्रेस दुर्गा खोटे के भतीजे थे. विजू खोटे की बहन शुभा खोटे भी बॉलीवुड-टीवी से हैं. शुभा खोटे की बेटी भावना वलसावर भी टीवी वर्ल्ड में सक्रिय है।

उनकी भतीजी भावना बालासर ने कहा, “उनका निधन आज सुबह 6.55 बजे हुआ वह काफी समय से अस्वस्थ थे। उन्हें शरीर के कई आंग फ़ैल हो गये थे।

उन्होंने कहा कि खोट अस्पताल में मरना नहीं चाहते थे , इसलिए हम सब कुछ दिन पहले उन्हें घर ले आए। उनका इस तरह से जाना हम सब के लिए बहुत कस्टदायक है।

शोले, अंदाज़ अपना अपना, चाइना गेट, गोलमाल, फिर हेरा फिरी जैसे तमाम फिल्मों में अपनी लाजवाब आदकारी से ऑडियंस का खूब मनोरंजन किया। विजू खोटे की आखिरी फिल्म जाने क्यों दे यारो थी, जो कि साल 2018 में रिलीज हुई थी. घर घर में कालिया के रोले से प्रशिद्ध हुए विजु खोटे का रोल आज भी लोगो के जहन में है।

यह भी पढ़ें : जानिए बिगबॉस 2019 का कौन बनेगा हिस्सा

ऋषि कपूर , टिस्का चोपड़ा , सुनील शेट्टी जैसे तमाम सितारों ने विजु खोटे के निधन पर शोक व्यक्त किया। का अंतिम संस्कार सुबह करीब 11 बजे चंदन वाडी में किया जाएगा।