यह शख्स बीयर पीने की स्टाइल से बना इंटरनेट सनसनी, देखें वीडियो-

बीयर
यह शख्स बीयर पीने की स्टाइल से बना इंटरनेट सनसनी, देखें वीडियो-

चीन का एक आदमी, जो ‘हेबै पांगजई’ नाम से जाता है, अपनी अनूठी बीयर पीने की शैली के लिए इंटरनेट सनसनी बन गया है।

एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमे एक आदमी एक चॉपस्टिक के साथ एक बीयर को खोलकर गटगट पी जाता है। बोतल के अंदर एक छोटे से ‘बवंडर’ के रूप में, हेबै पैंगज़ई, इसे कुछ ही सेकंड में पी जाता है।

पांगजई एक छोटे से गाँव में एक मजदूर के रूप में काम करता है जिसे झेंग्युयन्सी कहा जाता है। उनकी बीयर पीने की इस अजीब स्टाइल ने उसे ट्विटर पर 1,30,000 से अधिक फॉलोवर दिलाने में मदद की हैं। लेकिन उसके कई फॉलोवर्स को भी नहीं पता कि उसका असली नाम लियू शिकोहा है।

लेकिन जिस वीडियो ने उन्हें सोशल मीडिया पर सुपरस्टार बना दिया था, उसमे उसने बीयर पीने के अलावा एक और कारनामा किया। वीडियो देखें-

इस वीडियो में पांगजई को बीयर के साथ कई तरह की शराब मिलाते हुए दिखाया गया है। एक और कारनामे में वह अपनी उंगली का उपयोग करके अपनी सिगरेट को थोड़ी सी लौ को बंद कर देता है और फिर पूरी चीज को नीचे गिरा देता है।

ट्विटर से जुड़ने से पहले पांगजई कुइशौ पर अपने वीडियो साझा करता था। कुइशौ कई चीनी शहरों में एक लोकप्रिय एक छोटा वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म था। जब उन्होंने अपने फालोवर को हर दिन बढ़ते देखा, तो उन्होंने व्यापक दर्शकों तक पहुंचने के लिए ट्विटर से जुड़ने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: सांप को बचाने वाला यह शख्स 3 बार मौत को दे चुका है धोखा

बीयर के शंकु पीने के अलावा, वह अपने नंगे हाथों से ईंटों को तोड़ने और अपनी हथेली मारकर बोतलों को पॉप करने के लिए भी प्रसिद्ध है।

पंगजई के कुएशिओ पर 4,00,000 से अधिक फॉलोवर हैं, फिर भी इस प्लेटफार्म के जरिये वह कैरियर के बारे में संशय में हैं।