Video: न छेड़ो हमें, हम सताए हुए है; तेजस्वी कैंप में गिटार, क्रिकेट और सियासी कसरत से समय बिता रहे विधायक

8
Video: न छेड़ो हमें, हम सताए हुए है; तेजस्वी कैंप में गिटार, क्रिकेट और सियासी कसरत से समय बिता रहे विधायक

Video: न छेड़ो हमें, हम सताए हुए है; तेजस्वी कैंप में गिटार, क्रिकेट और सियासी कसरत से समय बिता रहे विधायक

ऐप पर पढ़ें

नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में सियासत चरम पर है। जेडीयू, भाजपा, राजद और कांग्रेस सभी दलों के लिए अपने विधायकों को फ्लोर टेस्ट होने तक इंटैक्ट रखना बड़ी चुनौती साबित हो रही है।  हालांकि कोई भी पार्टी अपने रणनीतिक प्रयास में पीछे नहीं है। इस बीच तेजस्वी कैंप से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो राजनीतिक हलके में चर्चा का विषय बना हुआ है। कहा जा रहा है कि सियासी कसरत के बीच क्रिकेट, गिटार और स्वादिष्ट भोजन के सहारे महागठबंधन के विधायक तेजस्वी के आवास में अपना समय बिता रहे हैं क्योंकि उन्हें मोबाइल यूज करने की भी मनाही है।

शनिवार को पार्टी सुप्रीमो लालू यादव के निर्देश पर राजद के सभी एमएलए और एमएलसी को बैठक के बहाने तेजस्वी आवास पर तलब किया गया। उसके बाद उन्हें  सारी व्यवस्था देकर वही रोक लिया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरजेडी विधायकों को कैंपस से बाहर जाने या अपना फोन यूज करने से भी मना कर दिया गया है। बीती रात से ही विधायकों के लिए खाने-पीने और मनोरंजन की पूरी व्यवस्था की गई है जिसकी मॉनिटरिंग खुद तेजस्वी यादव कर रहे हैं।  

 

इस बीच तेजस्वी कैंप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी के विधायक गिटार की धुन पर गाना गाते हुए देखे जा रहे हैं।  गिटार बजा रहे राजद के विधायक युसूफ सलाउद्दीन है जो रालोजपा सांसद महबूब अली कैसर के पुत्र हैं। गाना बड़ा खूबसूरत है लेकिन माहौल के अनुसार बेहद माकूल है। सर्दी से बचने के लिए अलाव जलाया गया है जहां तेजस्वी यादव के साथ उनकी पार्टी के कई विधायक  बैठे हैं। उनमें बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद भी शामिल हैं। 

गाने के बोल हैं- 

ना छेड़ो हमें हम सताए हुए हैं

बहुत जख्म सीने में खाए हुए हैं

सितमगर तुम्हें खूब पहचानते हैं 

तुम्हारी अदाओं को हम जानते हैं 

दगाबाज हो तुम सितम ढाने वाले, 

काली काली जुल्फें हम पर ना डालो 

हमें जिंदा रहने दो ए हुस्न वालों।

सोशल मीडिया पर या वीडियो धमाल मचा रहा है जिसे काफी शेयर भी किया जा रहा है। 

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव के घर पर जुटे हुए विधायकों को तरह-तरह के प्रोग्राम से इंगेज रखा जा रहा है ताकि 12 फरवरी तक उन्हें कोई मानसिक परेशानी नहीं हो। इसी के तहत रविवार सुबह में विधायकों ने ब्रेकफास्ट लेने से पहले जमकर कसरत किया। तेजस्वी यादव की मौजूदगी में गाने का आनंद लिया गया। यह भी खबर है कि दोपहर बाद क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाएगा जिसमें पूर्व क्रिकेटर तेजस्वी यादव विधायकों के साथ खेलेंगे। दोपहर के लंच में वेज और नॉनवेज दोनों की व्यवस्था की गई है।  शाम में हरा चना और चूड़ा फ्राई का नाश्ता होगा और रात्रि में भी स्वादिष्ट डिनर की व्यवस्था की गई है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News